होम / प्रेगनेंसी के बाद वजन बढ़ने पर Anita Hassanandani ने तोड़ी चुप्पी, वेट लॉस जर्नी की शेयर

प्रेगनेंसी के बाद वजन बढ़ने पर Anita Hassanandani ने तोड़ी चुप्पी, वेट लॉस जर्नी की शेयर

Babli • LAST UPDATED : April 12, 2024, 9:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anita Hassanandani, दिल्ली: अनीता एच रेड्डी अपने आकार में आकिर कार वापस आ गई हैं। लेकिन यह ऐसा मामला नहीं है जहां परिवर्तन अचानक हुआ हो – यह पिछले दो सालों में धीरे-धीरे हुआ था। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर भी अपने फैंस का साथ अपना अनुभव साझा किया। हाल ही मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह आसान नहीं था। उन्होंने कहा, “यह निश्चित रूप से कठिन था, लेकिन मैं सभी महिलाओं के लिए भी सोचती हूं- यह कुछ ऐसा है जिससे आपको बच्चे के जन्म के बाद गुजरना पड़ता है। मैंने इसमें जल्दबाजी नहीं की, मैंने इसे अपनी गति से किया। मुझे ख़ुशी है कि मैंने इतना समय लिया। मैं अपने गोल्स से बस कुछ ही कदम दूर हूं,”

  • प्रेगनेंसी के बाद वजन बढ़ने पर ट्रोल हुई अनीता
  • वजन घटाने पर अनीता
  • लेकिन मुझे सोशल मीडिया का दबाव महसूस नहीं हुआ

वजन घटाने पर अनीता

फरवरी 2021 में अपने बेटे आरव के जन्म के बाद उनका वजन 76 किलोग्राम था। जिसे घटाकर, उन्होंने इसे 58 किलोग्राम कर लिया हैं। इसपर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा “मुझे इसमें लगभग ढाई साल लग गए। मैं और पांच किलो वजन कम करना चाहती हूं और मैं वहां पहुंच जाहुंगी हूं,”

वापस से शेप में बने रहने का दबाव महसूस करने पर एक्ट्रेस ने कहा, “एक एक्ट्रेस होने के नाते, लोगों पर कठोर चीजें करने का दबाव होता है। मैं निश्चित थी कि मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैं अपनी प्रेगनेंसी का आनंद लेना चाहती थी, फिर अपने बेटे के साथ अपने समय का आनंद लेना चाहती थी। इसे धीमी गति से करने का विचार था। आपको हर चीज़ के लिए मानसिक रूप से तैयार रहना होगा। एक बार जब आपका बच्चा हो जाता है, तो आपका शरीर बहुत कुछ से गुज़रता है, हार्मोनल परिवर्तन, मूड में बदलाव,”

सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अनीता

और बिरादरी के भीतर से सलाह और सोशल मीडिया पर ट्रोल के बारे में बात करते हुए हसनंदानी ने कहा, “जब आपका बच्चा होता है, तो उस समय आपको वास्तव में कोई भी चीज़ परेशान नहीं करती है क्योंकि आप माँ बनने के नएपन में बहुत व्यस्त होती हैं। बेशक आप अपनी सेहत को लेकर परेशान हो जाते हैं। मैंने बस इसका इंतजार किया। हालाँकि मुझे बहुत सारे संदेश मिलते हैं जिनमें कहा जाता है कि ‘आपका वजन बहुत बढ़ गया है’ लेकिन मुझे सोशल मीडिया का दबाव महसूस नहीं हुआ। सिर्फ इसलिए कि मैं एक एक्ट्रेस हूं, मैंने वास्तव में अपना वजन कम नहीं किया है।”

फिल्म के लिए डिजाइन किए 300 आउटफिट, करोड़ों में है Heeramandi में कपड़ों की कीमत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maruti Arena की कारों पर मई 2024 में मिल रहा गजब का ऑफर, जानें पूरी डिटेल- Indianews
Compact SUV: कौन सी कार है माइलेज के मामले में सबसे बेहतर? XUV 3XO, Sonet, Brezza, और Nexon के बारें जानें पूरी डिटेल- Indianews
Discount On Volkswagen Cars: Volkswagen की कार पर गजब का डिस्काउंट, खरीदने का शानदार मौका, न करें देरी- Indianews
Salman Khan Old Letter: ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें…’, सलमान खान का पुराना हस्तलिखित पत्र वायरल -India News
Delhi Earthquake: दिल्ली में दबे पांव भूकंप की दस्तक, नहीं जान पाए लोग, इतनी थी तीव्रता- Indianews
Rhiti Tiwari Joins BJP: ‘जेपी नड्डा ने मुझमें कुछ देखा…’, मनोज तिवारी की बेटी रीति बीजेपी में हुईं शामिल -India News
Titanic: टाइटैनिक’ एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय-Indianews
ADVERTISEMENT