होम / बीबी 17 के बाद डिप्रेशन का शिकार हुईं Ankita Lokhande, फैमिली सपोर्ट पर कही ये बात -Indianews

बीबी 17 के बाद डिप्रेशन का शिकार हुईं Ankita Lokhande, फैमिली सपोर्ट पर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 15, 2024, 1:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita Lokhande, दिल्ली: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने विवादास्पद रियलिटी शो, बिग बॉस 17 के बाद काफी सुर्खियां बटोरीं। इस समय, यह जोड़ी अपने नए गाने ला पिला दे शराब से अपने फैंस का दिल जीत रही है। शो में अपने झगड़ों और बहसों के कारण अंकिता और विक्की ने काफी सुर्खियां बटोरीं। जहां विक्की को खतरे की घंटी के रूप में टैग किया गया था, वहीं अंकिता को बीबी हाउस में कई बार टूटते हुए देखा गया था। अब एक्ट्रेस ने शो से बाहर आने के बाद मानसिक चिंता के बारे में खुलकर बात की है।

  • बीबी 17 के बाद डिप्रेशन का शिकार हुईं Ankita
  • इंडस्ट्री में काम करने पर ससुराल वालों का रिएक्शन
  • फैमिली सपोर्ट पर कही ये बात

Andhra Pradesh: चुनावी प्रचार के दौरान पवन कल्याण पर पथराव, अस्पताल में भर्ती-Indianews

इंडस्ट्री में काम करने पर ससुराल वालों का रिएक्शन

हाल ही में एक बातचीत में, अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि शुरुआत में, उनके ससुराल वाले कुछ चीजों को लेकर झिझक रहे थे, लेकिन अब, वे इंडस्ट्री के लिए तालमेल बिठा रहे हैं। अपने पति के शोबिज़ का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने साझा किया कि उनके परिवार खुश हैं कि वे दोनों एक साथ काम करके संतुष्ट हैं।

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

एक्ट्रेस ने कहा, “जब विक्की मेरी जिंदगी में आए तो उन्हें कुछ चीजों के लिए झिझक भी थी क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री के बारे में जानकारी नहीं थी। लेकिन जैसे-जैसे उन्हें इंडस्ट्री के बारे में पता चला और वे खुलते गए, अब वह उसी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। इसी तरह, मेरे ससुराल वाले भी और मम्मी पापा भी इंडस्ट्री में एडजस्ट कर रहे हैं, हां, सफर में उतार-चढ़ाव आए लेकिन अब उन्हें पता है कि यह काम करने के लिए एक सुरक्षित इंडस्ट्री है। अब, उन्हें पता है कि हमारा बेटा अपनी पत्नी के साथ है, खुश है… यही उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है।”

ट्रोलर्स पर Bhumi Pednekar की बहन Samiksha का वार, दिया करारा जवाब -Indianews

बीबी17 के बाद डिप्रेशन पर अंकिता लोखंडे

अंकिता ने बिग बॉस 17 में अपने सफर के बारे में सोचा और शो से बाहर आने के बाद डिप्रेशन से निपटने के अपने अनुभव के बारे में बात की। उसने साझा किया कि उसे घबराहट के साथ-साथ चिंता की समस्या होने लगी और वह पूरी रात सो नहीं पाई। हालाँकि, वह अपने पूरे परिवार के सहयोग से इस सब पर काबू पा सकी।

एक्ट्रेस ने कहा, “बिग बॉस के बाद, चीजें मुझे प्रभावित करती हैं, मैं इससे इनकार नहीं करूंगी। मुझे चिंता की समस्या होने लगी थी और मैं विक्की से चर्चा करती थी कि मैं डिप्रेशन में जा रही हूं। यही वह बिंदु था जब मुझे एहसास हुआ कि यह चिंता है। मैं कई चीजों के बारे में सोचकर पूरी रात सो नहीं सकी। मुझे घबराहट होती थी, मुझे खौफ हो गया था चीजों का… लेकिन अब सब कुछ ठीक है क्योंकि मुझे मेरे पूरे परिवार का समर्थन प्राप्त है।”

BMCM Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की मैदान पर भारी पड़ी बड़े मियां छोटे मियां, दुनिया भर में कमाए इतने करोड़ -Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
ADVERTISEMENT