होम / Ankita Winner: इन 5 वजह से अंकिता बन सकती है बिग बॉस 17 की विनर, ये एक्ट्रेसेस पहले जीत चुकी है टाइटल

Ankita Winner: इन 5 वजह से अंकिता बन सकती है बिग बॉस 17 की विनर, ये एक्ट्रेसेस पहले जीत चुकी है टाइटल

Simran Singh • LAST UPDATED : January 21, 2024, 7:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita Winner, दिल्ली: टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है और इस बार का बिग बॉस 17 कलर्स और जिओ सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। वही इस बार के शो में कई तरह के बदलाव किए गए हैं और कंटेस्टेंट ने भी अपनी जीत को हासिल करने के लिए जी तोड़ मेहनत की है। जिसको देखते हुए अब फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट जीतने वाला है।

सोशल मीडिया की माने तो अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी के बीच कड़की की टक्कर को बताया जा रहा है। ऐसे में यह जानना जरूरी है कि अंकिता लोखंडे का पलड़ा किस वजह से भरी है।

इस वजह से अंकिता बन सकती है बिग बॉस 17 की विनर

बिग बॉस में कई एक्ट्रेसेस पहले भी विनर बन चुकी है। तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस का 16 सीजन जीता था। वही रुबीना दिलैक ने 14 सीजन को अपने नाम बनाया था। दीपिका कक्कड़ 12वां सीजन जीती थी। तो वही शिल्पा शेट्टी 11वां सीजन जीती थी। गौहर खान भी इस लिस्ट में शामिल है जिन्होंने 7वां सीजन जीत, उर्वशी ढोलकिया ने 5वां तो जूही परमार ने भी 5वां और श्वेता तिवारी ने 4वां सीजन जीत ऐसे में अंकिता लोखंडे के चांस थोड़े और बढ़ जाते हैं क्योंकि वह टीवी की पापुलर एक्ट्रेस में गिनी जाती है।

  1. पवित्र रिश्ता की वजह से अंकिता लोखंडे काफी पॉप्युलर है और हर घर में उनकी पहचान है। साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन फॉलोअर्स है। जिससे विनर बनने के चांसेस बढ़ जाते हैं।
  2. बिग बॉस 17 में एंट्री करते ही अंकित सीनियर एक्ट्रेस के तौर पर सामने आई, लेकिन उन्होंने अपना गेम भी बदल। कई बार वह सलमान से तारीफ भी पा चुकी है।
  3. शो के अंदर पर्सनल बातों को अंकिता लोखंडे ने खुलकर शेयर किया। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी सामने आया। अंकिता ने सुशांत के बारे में दूसरे कंटेस्टेंट से कई बार बात की है।
  4. अंकिता की करियर की बात करें तो वह 15 सालों से एक्टिंग करियर में है और हर एक चीज को अच्छे से समझता है। जिस वजह से वह शो में सभी कंटेस्टेंट्स को काफी अच्छे से हैंडल करती है।
  5. सुशांत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को पसंद करने वाले लोग भी शो को लगातार देख रहे हैं और अंकिता को सपोर्ट भी कर रहे हैं। जिस वजह से बिग बॉस 17 की विनर बनने का टाइटल उनके नाम जाने की ज्यादा संभावना है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Britain: लंदन में एक सनकी शख्स ने तलवार से लोगों पर किया हमला, महिला पुलिसकर्मी ने कैसे किया सामना देखें वीडियों- Indianews
China: चीन ने आसमान में गाड़ा झंडा, 6 महीने अंतरिक्ष में ये काम करके लौटे धरती-Indianews
Washington: भारतीय-अमेरिकी भाजपा समर्थकों ने किया हवन, लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की जीत के लिए की प्रार्थना -India News
Zig Currency: जिम्बाब्वे की जिग बनी दुनिया की सबसे नई मुद्रा, आर्थिक संकट दूर करने का सरकार ने खोजा उपाय- Indianews
Kota suicide case: ‘सॉरी पापा…’, कोटा में NEET एस्पिरेंट ने की आत्महत्या, 48 घंटे में दूसरा मामला- Indianews
Sudan Food Crisis: सूडान पर छाया गंभीर भूख संकट, जीवित रहने के लिए मिट्टी और पत्तियां खाने को मजबूर लोग -India News
Aaj Ka Panchang: आज दिन बुधवार, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
ADVERTISEMENT