होम / Annu Kapoor ने Kangana Ranaut से मांगी माफी, इस चीज के लिए हुए शर्मिंदा – IndiaNews

Annu Kapoor ने Kangana Ranaut से मांगी माफी, इस चीज के लिए हुए शर्मिंदा – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 23, 2024, 12:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut-Annu Kapoor: हाल ही में एक घटनाक्रम ने काफी विवाद खड़ा कर दिया है, जिसमें दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की गई कमेंट के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के रिएक्शन के बाद माफ़ी मांगी है। जिसके बाद अब अभिनेता ने पोस्ट शेयर किया है।

  • कंगना पर कमेंट पर अन्नू कपूर ने मांगी माफ
  • कंगना ने किया था इस तरह रिएक्ट

अन्नू कपूर ने किया पोस्ट शेयर

कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर सीधे रनौत को संबोधित करते हुए माफ़ी मांगी, जिसमें उन्होंने कहा, “प्रिय बहन कंगना, मैं मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों के जवाबों से कुछ अर्थ निकाल रहा हूं, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे कुछ तथ्य स्पष्ट करने चाहिए।” उन्होंने लिखा, “हर महिला मेरे लिए सम्मानीय और योग्य है, इसलिए मैं कभी किसी महिला का अपमान नहीं कर सकता किसी भी देश की व्यवस्था या कानून न जानना गलतियों और सजा का कारण बन सकता है, लेकिन किसी विशेष व्यक्ति, स्थान या चीज़ को न जानना कोई गलती या अपराध नहीं है।” Kangana Ranaut-Annu Kapoor

Namrata Shirodkar ने बेटे के पहले थिएटर ने शेयर की तस्वीर, बेटे पर गर्व करते हुए लिखी ये बात – IndiaNews

इस वजह से शुरू हुआ विवाद

विवाद तब शुरू हुआ जब कपूर ने अपनी फिल्म ‘हमारे बारह’ के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शुरुआत में कंगना रनौत की पहचान से अपरिचितता व्यक्त की। उन्होंने कहा, “ये कंगना जी कौन हैं? प्लीज बताओ न कौन हैं? जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो कोई बहुत बड़ी हीरोइन होगी? सुंदर हैं क्या?” बाद में कॉन्फ्रेंस में कपूर ने समाज में सफल महिलाओं के प्रति धारणाओं पर कमेंट किया।

Vijay Thalapathy के 50वें जन्मदिन पर हुआ बड़ा हादसा, इस शख्स की आग लगने से हुई ये हालत – IndiaNews

कंगना ने इस तरह किया रिएक्ट

अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना रनौत ने कपूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक क्लिप शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए तुरंत जवाब दिया। उन्होंने सवाल किया, “क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह सुंदर है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह शक्तिशाली है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं? क्या यह सच है?”

Kangana ranaut Instagram story
Kangana ranaut Instagram story

देश पेपर लीक विवाद के बीच नए NTA प्रमुख की नियुक्ति, जानें कौन हैं प्रदीप खरोला? -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT