होम / Anupam Kher: विजय 69 की शूटिंग पूरी होने पर अनुपम खेर ने केक काटा, फिल्म के लिए कही ये बात

Anupam Kher: विजय 69 की शूटिंग पूरी होने पर अनुपम खेर ने केक काटा, फिल्म के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 10, 2023, 10:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher, दिल्ली: अनुपम खेर एक वर्सटाइल अभिनेता हैं जो दशकों से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। अपने शानदार करियर में, उन्होंने 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और कई मुख्य पुरस्कार और मान्यता भी हासिल की है। हाल ही में, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म विजय 69 की शूटिंग पूरी की। जिस दौरान खेर ने फिल्म रैपअप के दौरान पूरी टीम के साथ हुए जश्न की एक झलक भी दिखाई थी।

अनुपम खेर ने विजय 69 की शूटिंग पूरी की

(Anupam Kher)

अनुपम खेर ने कई भारतीय भाषा की फिल्मों और कई इंटरनेशनल फिल्मों जैसे बेंड इट लाइक बेकहम, ब्राइड एंड प्रेजुडिस, द अदर एंड ऑफ द लाइन, सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक और कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्होंने निर्देशक अक्षय रॉय की आने वाली फिल्म विजय 69 की शूटिंग पूरी की। इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने एक वीडियो साझा की, जिसमें शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम के साथ सेट पर हुए जश्न को दिखाया गया है। वीडियो में, खेर को उन सभी स्टाफ सदस्यों से घिरा हुआ देखा जा सकता है जिन्होंने फिल्म को संभव बनाने में मदद की। उस दिन को मनाने के लिए एक केक भी लाया गया जिस पर ‘विजय 69 फिल्म रैप’ लिखा हुआ था।

सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियों

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “और यह #Vijay69 के लिए #FilmWrap है! यह कितनी अविश्वसनीय, उत्साहवर्धक और संतुष्टिदायक यात्रा रही है!! 40 साल के करियर में और 540 फिल्में करने के बाद, मुझे एक ऐसी फिल्म मिली, जो ‘कभी हार न मानने’ के मेरे अपने दर्शन को बढ़ाती है। मेरे भीतर खालीपन का एहसास है कि शूटिंग खत्म हो गई है, लेकिन मैं इस खूबसूरत फिल्म की अपनी यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए बेहद उत्सुक हूं! धन्यवाद @yrf! मेरे प्रतिभाशाली लेखक/निर्देशक #अक्षयरॉय को धन्यवाद! विजय69 के निर्माण के दौरान आपके प्यार, गर्मजोशी और सराहना के लिए मेरे साथी कलाकारों, तकनीशियनों को धन्यवाद!! क्षमा मांगना! अगर मैंने इस फिल्म के निर्माण के दौरान अनजाने में किसी को ठेस पहुंचाई। मेरे मित्र @chunkypanday को उस व्यक्ति और उसके द्वारा यहां प्रस्तुत किए गए प्रदर्शन के लिए विशेष धन्यवाद! सभी को जय! ❤️😍🙏 #जॉय #मूवीज़ #रैप”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

फिल्म को बताया बेस्ट

क्लिप में, उन्हें कहते हुए सुन सकते हैं कि यह उन बेहतरीन फिल्मों में से एक है जिसका वह हिस्सा रहे हैं। उन्होंने कहा, “अगर मुझे अपनी 540 फिल्मों में से अपनी 10 बेस्ट फिल्में कहनी हों, तो यह निश्चित रूप से उनमें से एक होगी।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT