होम / Anupam Kher: अनुपम खेर ने सलमान खान से मिलकर जताई खुशी, फैंस ने कमेंट में कही ये बात

Anupam Kher: अनुपम खेर ने सलमान खान से मिलकर जताई खुशी, फैंस ने कमेंट में कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 17, 2024, 2:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher, दिल्ली: सलमान खान बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। चाहे वह उनका व्यक्तित्व हो, या उनका अभिनय उनके फैस उन्हें हर किरदार में पंसद करते हैं। आखिरी बार एक्टर को टाइगर 3 में देखा था और फैंस अभी भी स्टार और फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। खैर, अनुपम खेर, जो एक और अद्भुत अभिनेता हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भाईजान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और फैंस ने इसे पसंद किया हैं।

अनुपम खेर ने सलमान खान के साथ शेयर की तस्वीर

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और सलमान खान की एक शानदार तस्वीर साझा की। तस्वीर में, अनुभवी एक्टर नेवी-ब्लू धारीदार डबल-ब्रेस्टेड ब्लेज़र में बेहद आकर्षक लग रहे हैं, जिसे उन्होंने नीले रंग की पैंट के साथ जोड़ा है। वह टाइगर 3 स्टार के बगल में खड़े थे जिन्होंने खाकी डेनिम के साथ नीले-बैंगनी रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। कैमरे के सामने पोज देते हुए दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, ”#टाइगर #सलमानखान #भाई से मिलना हमेशा खुशी की बात है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बता दें की अनुपम खेर और सलमान खान ने कई फिल्मों में स्क्रीन साझा की है और उन्में से एक फिल्म प्रेम रतन धन पायो थी जिसमें सोनम कपूर भी एहम किरदार निभाती दिखाई दी थी।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर टाइगर 3 की सक्सेस पर सलमान ने किया रिएक्ट

हाल ही में अपने एक बयान में, सलमान खान ने टाइगर 3 को ओटीटी पर इतना प्यार मिलने पर खुशी व्यक्त की। एक्टर ने कहा कि यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि टाइगर 3 की तीसरी किस्त पहले सिनेमाघरों में हिट रही और अब स्ट्रीमिंग पर है। उन्होंने कहा “मैं अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ निकट संपर्क में हूं और मैं अब टाइगर 3 के ओटीटी पर आने के बाद प्यार का प्रवाह देख सकता हूं। एक अभिनेता के रूप में, मेरा सबसे बड़ा और एकमात्र काम लोगों का भरपूर मनोरंजन करना है और मुझे खुशी है कि टाइगर 3 को दुनिया भर के लोग पसंद कर रहे हैं।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT