होम / सतीश कौशिक की कागज़ 2 की स्क्रीनिंग पर भावुक हुए Anupam Kher, बेटी के साथ बाटा दुख

सतीश कौशिक की कागज़ 2 की स्क्रीनिंग पर भावुक हुए Anupam Kher, बेटी के साथ बाटा दुख

Babli • LAST UPDATED : February 28, 2024, 10:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher, दिल्ली: मंगलवार शाम मुंबई में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इसमें उनकी पत्नी शशि, कौशिक और उनकी बेटी वंशिका शामिल हुईं थी। सतीश के करीबी दोस्त, एक्टर अनुपम खेर, जो फिल्म का हिस्सा भी हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सतीश की पत्नी और बेटी से बात की हैं।

ये भी पढ़े-पति की गिरफ्तारी नहीं सह पाई Shilpa Shetty, करियर में हुआ भारी नुकसान

कागज़ 2 की स्क्रीनिंग में हुआ सतीश का परिवार

क्लिप में अनुपम वंशिका और शशि के बगल में बैठे थे। उन्होंने वंशिका से फिल्म पर उनकी राय पूछी। उसने उत्तर दिया, “बोहत अच्छी (बहुत अच्छा)।” जब उन्होंने पूछा कि फिल्म में उन्हें सतीश के अलावा और क्या पसंद है, तो वंशिका ने कहा, “आपका रोल।” अनुपम ने मुस्कुराते हुए कहा, ”आपको मेरा रोल पसंद आया?” ।

वंशिका से बात करते अनुपम-शशि 

अनुपम ने आगे कहा, “वंशिका, आप दर्शकों के बीच बहुत महत्वपूर्ण थीं। आज कागज़ 2 की पहली स्क्रीनिंग थी, आप अपनी मां के साथ देखने आईं और आपको फिल्म पसंद आई, मैं बहुत-बहुत खुश हूं।” जब अनुपम ने पूछा कि क्या वह कुछ और कहना चाहती हैं तो उन्होंने जवाब दिया, “नहीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

ये भी पढ़े-Raveena Tandon: 48 की उम्र में 22 जैसी खूबसूरती कैसे मेनटेन करती हैं रवीना टंडन, जानें

सतीश की याद आती है-अनुपम

इसके बाद अनुपम ने शशि से फिल्म के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, “मुझे फिल्म पसंद आई। सभी किरदार बहुत अच्छे थे। मुझे सतीश का काम बहुत पसंद है।” अनुपम ने कहा, “यह सतीश के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है।” वह वंशिका की ओर देख कर बोला, ‘‘तुम्हें ऐसा नहीं लगता?’’ और उसने सिर हिलाया। उन्होंने आगे कहा, “सतीश का प्रदर्शन एक समय बेस्ट में से एक था। मुझे भी उनकी कमी खलती थी।” फिर अनुपम और वंशिका ने एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराया और वंशिका का सिर चूम लिया। जब पास में मौजूद लोगों में से एक ने कहा कि सतीश अभी भी अपने फैंस के दिलों में जीवित हैं, तो अनुपम ने जवाब दिया, “बिल्कुल।”

ये भी पढ़े-Shehnaz Gill: शहनाज़ ने खुद खोले अपनी खूबसूरती के चौंकाने वाले राज़

फिल्म देखने के बाद याद आया भावुक पल 

क्लिप को साझा करते हुए, अनुपम ने लिखा, “सतीश कौशिक की कागज़ 2 की भावपूर्ण पहली स्क्रीनिंग के बाद वंशिका और शशि कौशिक से बात करना काफी भावनात्मक क्षण था। मेरे दोस्त सतीश की आखिरी फिल्म क्या अद्भुत मुद्दे पर आधारित है! 1 मार्च को रिलीज़ हो रही है। जय हो!।”

अनुपम ने क्या कहा था सतीश के बारे में

हाल ही में कागज 2 के प्रमोशन के दौरान अनुपम ने अपने दिवंगत दोस्त के लिए कुर्सी रखकर उन्हें इवेंट का हिस्सा बनाया। मीडिया के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा , ”यह उनका (सतीश कौशिक) पैशन प्रोजेक्ट था। वह इस प्रोजेक्ट पर 2 साल से काम कर रहे थे. यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है. वह इस विषय को लेकर बहुत भावुक थे।”

ये भी पढ़े-DJ Dimitri Vegas के साथ पोज देते नजर आए बॉलीवुड के वांटेड, फैंस के आए हैरानी भरें कमेंट

कागज़ 2 के बारे में

फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, अनंत देसाई, नीना गुप्ता, स्मृति कालरा और सतीश कौशिक हैं। यह 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वीके प्रकाश की डायरेक्टेड यह फिल्म विरोध प्रदर्शनों और रैलियों के कारण आम व्यक्तियों की कठिनाइयों को उजागर करती है।

ये भी पढ़े-Aishwarya Rai संग तलाक की खबरों के बीच Abhishek Bachchan ने किया रिएक्ट, किया ये क्रिप्टिक पोस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT