होम / अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘जा तुझे माफ किया’

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘जा तुझे माफ किया’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 21, 2023, 5:55 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Anupam Kher Emotional Post for Satish Kaushik) बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन से उनके परिवार और तमाम फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा था। बता दें कि सतीश कौशिक होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली गए थे, जहां 9 मार्च को उनका कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वहीं, अनुपम खेर से लेकर सलमान खान जैसे बड़े सितारें सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। सतीश कौशिक के निधन से उनके बेस्ट फ्रेंड और एक्टर अनुपम खेर पूरी तरह से टूट गए थे। अब हाल ही में अनुपम सतीश की प्रेयर मीट में शामिल हुए, जहां से उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

  • अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  • सतीश कौशिक की फोटो पर किए फूल अर्पित
  • इस पोस्ट पर लोग कर रहे रिएक्शन

अनुपम ने सतीश कौशिक के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आपको बता दें कि इस वीडियो में अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर सतीश कौशिक की फोटो पर फूल अर्पित कर रहें हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ गाना बजता सुनाई दे रहा है।

अनुपम ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “जा, तुझे माफ किया! मुझे अकेला छोड़कर जाने के लिए। मैं तुझे लोगों की हंसी में जरूर ढूंढूंगा। लेकिन हर दिन हमारी दोस्ती की कमी खलेगी। अलविदा मेरे दोस्त। तेरा फेवरेट गाना लगाया है बैकग्राउंड में। तू भी क्या याद करेगा।”

अनुपम खेर के पोस्ट पर लोगों ने किए ये रिएक्शन

अनुपम खेर के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “दोस्ती हो तो ऐसी।” दूसरे यूजर ने लिखा, “ऐसा लग रहा है कि मैं ऊंचाइयां फिल्म के किरदार असल जिंदगी में देख रहा हूं। दोस्ती जिंदाबाद।” तो किसी यूजर ने लिखा, “अनुपम सर हम सबको मरना है एक दिन, अपने खुदा के पास जाना है।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT