होम / हैप्पी बर्थडे अनुष्का सेन : किसी भी आउटफिट को परफेक्शन के साथ कैरी करती है अभिनेत्री

हैप्पी बर्थडे अनुष्का सेन : किसी भी आउटफिट को परफेक्शन के साथ कैरी करती है अभिनेत्री

Mukta • LAST UPDATED : August 3, 2022, 12:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का सेन आज यानी 3 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस स्टार को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उसने पहले ही अपने बेदाग अभिनय कौशल से दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है। उसने अपने करियर में कई शो में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को चौंका दिया है और बहुत कम उम्र में सफलता हासिल की है।

Anushka Sen's Birthday Star Needs no Introduction

अनुष्का कई शो का हिस्सा रही हैं और उन्होंने कम उम्र में ही सफलता हासिल कर ली है। वह लोकप्रिय फंतासी श्रृंखला, बालवीर में मेहर की भूमिका से प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। उन्होंने देवों के देव … महादेव में युवा पार्वती की भूमिका निभाई।

Anushka Sen

बाद में, अभिनेत्री ने स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में अभिनय किया। वह सबसे कम उम्र की दावेदार थीं और उन्होंने आसानी से स्टंट करने के लिए दिल जीत लिया। अपने दमदार प्रदर्शन से उन्होंने रोहित शेट्टी और शो के अन्य प्रतियोगियों को प्रभावित किया।

Anushka Sen Pic

अपने फलते-फूलते करियर के अलावा, अनुष्का का फैशन सेंस भी शहर में चर्चा का विषय रहा है। बार-बार, अनुष्का ने अक्सर अपने स्टाइल सेंस से साबित कर दिया कि वह वास्तव में उद्योग की राज करने वाली फैशनिस्टा रानियों में से एक है।

Anushka

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक, अनुष्का किसी भी आउटफिट को परफेक्शन के साथ कैरी कर सकती हैं और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट उनके स्टाइलिश अवतार का सबूत हैं। सोशल मीडिया पोस्ट में उनका आकर्षक लुक हमेशा प्रशंसकों को मदहोश कर देता है और वे अक्सर उनके कमेंट सेक्शन को अद्भुत तारीफों से भर देते हैं।

Anushka Images

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT