होम / Virat Kohli के इस कारनामे से Anushka Sharma का टूट गया था दिल, हो गया था ब्रेकअप, फिर सलमान खान ने करवाई थी सुलह

Virat Kohli के इस कारनामे से Anushka Sharma का टूट गया था दिल, हो गया था ब्रेकअप, फिर सलमान खान ने करवाई थी सुलह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 1, 2024, 6:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma and Virat Kohli Breakup Story: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलीवुड और क्रिकेट की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल धड़कने लगता है और प्यार जाग उठता है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सेलिब्रिटी दुनिया के पावर कपल हैं। हाल ही में शनिवार को हुए भारतीय क्रिकेट टीम की टी20 विश्व कप जीत पर क्रिकेटर विराट कोहली का अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए पोस्ट और उनके निरंतर समर्थन की सराहना करना हमारा दिल जीत रहा है।

बता दें कि दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने शादी कर ली है। शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहते हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर कपल गोल्स सेट करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों का एक बार ब्रेकअप हुआ था और फिर दोनों साथ आ गए?

इस टीवी विज्ञापन के दौरान हुई थी पहली मुलाकात

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात एक टीवी विज्ञापन शूट के सेट पर हुई थी, जिसमें दोनों साथ नजर आए थे। हालांकि, इस कपल को पहली नजर में प्यार नहीं हुआ था, लेकिन शूटिंग के बाद दोनों एक-दूसरे से जुड़े हुए थे। दरअसल, विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात साल 2013 में हुई थी, दोनों ने एक शैम्पू ब्रांड के लिए साथ में विज्ञापन शूट किया था। हालांकि, उनकी पहली मुलाकात कुछ खास नहीं रही थी। विराट काफी नर्वस थे और इसी के चलते उन्होंने अनुष्का को देखते ही उनकी हाई हील्स को लेकर मजाक किया, जिससे अनुष्का चिढ़ गईं थीं।

अस्पताल में भर्ती Shatrughan Sinha ने टी20 विश्व कप फाइनल को एंजॉय करते तस्वीरें की शेयर, विराट-रोहित को दी बधाई – India News

2014 में किया था रिश्ते को सार्वजनिक

इस जोड़े को पहली बार नवंबर 2014 में सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया था, जब वो पुणे में इंडियन सुपर लीग फुटबॉल खेल में चीयर करते नजर आए थे। एक मैच के दौरान अर्धशतक लगाने के बाद विराट ने अपने बल्ले से अनुष्का को फ्लाइंग किस देकर अपने रिश्ते को पुख्ता किया और फिर विरुष्का हर जगह मशहूर हो गए। दोनों को लेकर खूब चर्चाएं होने लगीं। लेकिन इसके बाद दोनों के बीच दूरियां आ गईं।

क्या पैसों की वजह से आई थी दूरियां?

विराट और अनुष्का के रिश्ते में एक समय ऐसा भी आया था, जब खबरें आई थीं कि दोनों अलग हो गए हैं। साल 2016 में विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसके कैप्शन में लिखा था “हार्ट ब्रोकन।” इसके बाद विराट और अनुष्का का साथ दिखना बंद हो गया, जिसकी वजह से माना जाने लगा कि दोनों अलग हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जाता है कि दोनों के बीच दूरियां अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के फ्लॉप होने की वजह से आई थीं। दरअसल, इस फिल्म में विराट ने करीब 40 करोड़ रुपये लगाए थे।

Natasa Stankovic ने Hardik Pandya के टी20 विश्व कप जीत के बाद नहीं दी बधाई, किसी और से वीडियो कॉल पर बात करते दिखे क्रिकेटर – India News

इंस्टाग्राम ने दिए ब्रेकअप के संकेत

इससे पहले विराट और अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट का फैन अकाउंट चलाने वाले एक फैन ने इस बात को नोटिस किया। ऐसे में फैन ने ट्वीट कर बताया था, “विराट अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।” इसके बाद से सैकड़ों फैंस ट्वीट कर दोनों से जवाब मांगने लगे। लेकिन दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधे रखी। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली अनुष्का शर्मा से शादी करना चाहते थे, लेकिन अनुष्का ने विराट को मना कर दिया।

सलमान खान ने दोनों के बीच कराई थी सुलह

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि जब अनुष्का ने विराट को मना किया तो दोनों अलग हो गए। इसके बाद फिर सलमान खान (Salman Khan) को दोनों के बीच आना पड़ा और दोनों के बीच सुलह कराई। रिपोर्ट में बताया गया कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सलमान खान से मिलने उनके घर गए थे। फिर उन्होंने दोनों के बीच सुलह कराई।

Kareena Kapoor की मर्डर-मिस्ट्री The Buckingham Murders से नए पोस्टर हुए आउट, रिलीज डेट की भी हुई घोषणा – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT