होम / Apurva: अपूर्वा की सक्सेस पर खुशी से नाचे तारा, पोस्ट शेयर कर फैंस को किया धन्यवाद

Apurva: अपूर्वा की सक्सेस पर खुशी से नाचे तारा, पोस्ट शेयर कर फैंस को किया धन्यवाद

Simran Singh • LAST UPDATED : November 16, 2023, 11:26 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Apurva, दिल्ली: तारा सुतारिया बॉलीवुड में यंग एक्ट्रेस में से सबसे होनहार और खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरूआत करने वाली तारा ने अपनी बाद की फिल्मोग्राफी में कई अलग तरह की फिल्मों में काम किया है। उनका नया प्रोजेक्ट, अपूर्वा का प्रीमियर 15 नवंबर को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुआ। जिसकों फैंस से सकारात्मक स्वागत मिली, वहीं अब तारा ने अपने काम पर अच्छा रिएक्शन देख कर इंस्टाग्राम के जरीए फैंस को धन्यवाद किया है।

फिल्म की सक्सेस के लिए खुशी भरी तस्वीर की साझा

तारा सुतारिया ने हाल ही में अपनी खुशी और को फैंस के साथ साझा करते हुए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है, क्योंकि उनकी फिल्म अपूर्वा रिलीज हुई थी और उसे भरपूर प्यार और सराहना मिली है। जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक मनमोहक तस्वीर साझा की, जिसमें वह उस पल को कैद कर रही थी। जब वह फूलों और नोटों से घिरी हुई थी, जिसमें उन्हें जश्न मनाते देखा जा सकता है। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पहला दिन… ढेर सारे नोट्स, फूलों और ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद… #APURVA अब @disneyplushotstar पर आपका है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

पोस्ट पर फैन्स ने किया रिएक्ट

तारा की पोस्ट पर उनके फॉलोअर्स की ओर से खूब प्रतिक्रियाएं आईं है। एक यूजर ने उनके काम की सराहना करते हुए कहा, “क्या शानदार प्रदर्शन है…आप वास्तव में राष्ट्रीय पुरस्कार के हकदार हैं।” एक अन्य ने गर्व दिखते हुए कहा, “अपूर्वा, आपने यह कर दिखाया!! और हम सभी आपको सूचित करना चाहते हैं कि हमें आप पर गर्व है और हमेशा रहेगा!” अन्य लोगों ने प्रोत्साहन के शब्द कहे, “आप इस सब के लायक हैं और इससे भी अधिक” और “मैंने भी इसे देखा… यह शानदार है, और आपने एक कलाकार के रूप में अद्भुत काम किया है, इसे जारी रखें” तारा मैडम।” एक अन्य फैन ने उनकी कड़ी मेहनत को स्वीकार करते हुए कहा, “आपने कड़ी मेहनत की और सफलता के पात्र हैं मेरे दोस्त।”

क्या है फिल्म अपूर्वा?

अपूर्वा 15 नवंबर को रिलीज़ हुई निखिल नागेश भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म है। तारा के साथ, फिल्म में अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा, राजपाल यादव और अन्य शामिल हैं।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maharashtra: सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की खेत में हुई आपात लैंडिंग, कोई हताहत नहीं-Indianews
RCB vs GT IPL मैच में Virat के छक्के पर झूमी Anushka Sharma, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews
किंग कोहली बने IPL 2024 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी, ऑरेंज कैप पर कब्जा बरकरार-Indianews
S Jaishankar: नेपाल में 100 रुपये की करेंसी लागू करने के फैसले पर जयशंकर का तीखा तंज, जानें क्या कहा-Indianews
पुरुष टेस्टोस्टेरोन फिल्म को लेकर ये क्या बोल गई kareena kapoor, Deepika Padukone के लिए भी कही ये बात -Indianews
RCB के फैन्स के लिए खुशखबरी, प्ले ऑफ में पहुंचने की बढ़ी उम्मीद-Indianews
Lok Sabha Election: दिक्कत सीट में नहीं, दिक्कत आप हो, अमित शाह ने रायबरेली सीट को लेकर राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
ADVERTISEMENT