होम / Apurva Trailer: अपूर्वा का ट्रेलर हुआ रिलीज, राजपाल यादव का खूंखार अवतार देख घबराए फैंस

Apurva Trailer: अपूर्वा का ट्रेलर हुआ रिलीज, राजपाल यादव का खूंखार अवतार देख घबराए फैंस

Babli • LAST UPDATED : October 26, 2023, 3:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Apurva Trailer, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने 2019 में अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और तब से वह हर किसी नौजवान के दिल में राज करती हैं। एक्ट्रेस की आगामी फिल्म अपूर्वा का ट्रेलर आज ऑनलाइन जारी कर दिया गया हैं। थ्रिलर के मोस्ट अवेटिड ट्रेलर ने फिल्म के लिए फैंस में उत्साह पैदा कर दि है।

अपूर्वा का ट्रेलर आउट

आज 26 अक्टूबर को तारा सुतारिया स्टारर थ्रिलर फिल्म अपूर्वा का मेस्ट अवेटिड ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। दो मिनट 25 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत एक खुशहाल जोड़े से होती है। इसके बाद वह अपने प्रेमी को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए आगरा जाने की योजना बनाती है। हालाँकि, अपराधियों का एक ग्रुप उनका किडनैप कर लेता हैं, जिसके बाद चीजें एक बदसूरत मोड़ ले लेती हैं। ट्रेलर के बाकी हिस्से में तारा की जीवित रहने की लड़ाई को दिखाया गया है जबकि लोग उसकी तलाश कर रहे हैं। इस ट्रेलर में फिल्म के कुछ सबसे दिलचस्प हिस्सो को दिखाया गया हैं।

तारा ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

इंस्टाग्राम पर तारा ने ट्रेलर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “अगर फिएरियस का कोई नाम होता, तो वह अपूर्वा होता। अस्तित्व की लड़ाई जैसी कोई और नहीं, इस जंगली और गंभीर कहानी को केवल 15 नवंबर से @disneyplushotstar पर देखें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

अपूर्वा के बारे में

अपूर्वा निखिल नागेश भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें तारा सुतारिया, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा, सुमित गुलाटी और आदित्य गुप्ता हैं। इसका प्रीमियर 15 नवंबर से ओटीटी पर होगा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar Killing: कनाडा में तीन भारतीय की गिरफ्तारी के बाद गुस्सा में आएं जयशंकर, जानें क्या कहा-Indianews
Parshuram Jayanti 2024: भगवान परशुराम जयंती आज, जानें उनसे जुड़े 10 रोचक तथ्य- indianews
Punjab News: पंजाब गुरुद्वारे में 19 वर्षीय युवक के साथ बेरहमी, अपवित्रीकरण के लिए पीट-पीटकर हत्या- indianews
Lord Parshuram Birth Anniversary Live: कर्ण नगरी में भगवान परशुराम जन्मोत्सव, भव्य कार्यक्रम में सांसद कार्तिकेय शर्मा करेंगे शिरकत
Nirmala Sitharaman: रोहित वेमुला मौत मामले पर सीतारमण ने राहुल गांधी को घेरा, कहा माफी मांगनी चाहिए- indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR के AQI लेवल में सुधार! जानें आज का हाल-indianews
Weather Update: इस सप्ताह दिल्ली पर लू का खतरा, दक्षिण भारत में बारिश के आसार; तटीय इलाकों में ऊंची समुद्री लहरों का अलर्ट-Indianews  
ADVERTISEMENT