होम / प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक बार फिर Parineeti Chopra ने लगाया ब्रेक, इस वजह से बढ़ाया था वजन

प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक बार फिर Parineeti Chopra ने लगाया ब्रेक, इस वजह से बढ़ाया था वजन

Babli • LAST UPDATED : April 13, 2024, 9:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा इस समय अपने पर्सनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक एक्ट्रेस के रूप में वह अपने पीक पर हैं। एक्टिंग के अलावा हाल ही में दिवा ने गायन क्षेत्र में भी कदम रखा और लाइव प्रदर्शन के लिए अपनी यात्रा शुरू की। इसके अलावा, वह अपनी हालिया रिलीज, अमर सिंह चमकीला की महिमा का भी आनंद उठा रही हैं, जिसमें उन्होंने पंजाबी सिंगर, अमरजोत कौर का किरदार निभाया हैं, जिनकी 1980 के दशक में उनके पति, अमर सिंह चमकीला के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, परिणीति ने राघव चड्ढा से खुशी-खुशी शादी कर ली है।

Kamal Sadanah: ‘मां और बहन को पिता ने मार डाला’, पारिवारिक हत्या में अभिनेता कमल सदाना ने तोड़ी चुप्पी

चमकीला के लिए एक्ट्रेस ने बढ़ाया 15 किलो वजन

अमर सिंह चमकीला, दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और फिल्ममेकर इम्तियाज अली की टीम ने हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो के एक एपिसोड में शिरकत की। बातचीत के बीच, परिणीति ने फिल्म में अपने किरदार निभाने के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की। एक्ट्रेस, जो अक्सर अपने वजन बढ़ने की अफवाहों के कारण सुर्खियों में रहती हैं, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी का पता चलता है, आखिरकार उन्होंने इसके पीछे के असली कारण का खुलासा किया। परिणीति ने कहा कि उन्हें 15 किलोग्राम वजन बढ़ाना होगा, ताकि वह अमरजोत कौर के किरदार को पूरी तरह से निभा सकें, जो प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी गाती थीं।

Singham Again की रिलीज डेट हुई चेंज, 15 अगस्त को नहीं इस दिन आएगी फिल्म

इसी बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “इम्तियाज़ के मार्गदर्शन में, उन्होंने मुझे जो खाना और परांठे खिलाए, उनके साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म में इतना मजा आएगा। किसी बायोपिक में अपने जैसा दिखने में कोई मज़ा नहीं है। मेरा वजन तुरंत 15 किलो बढ़ गया क्योंकि मैं अमरजोत जैसा दिखना चाहती थी। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शो में प्रदर्शन किया और मुझे वह किरदार निभाया पड़ा।”

प्रेग्नेंसी की खबरों पर परिणीति 

28 मार्च, 2024 को, परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली, क्योंकि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सभी अटकलों को चतुराई से खारिज कर दिया था। खैर, यह सब तब शुरू हुआ जब दिवा ने एक हल्के कफ्तान पहनकर एक कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। आउटफिट की इस तरह की आरामदायक पसंद ने सभी को यह विश्वास दिला दिया कि दिवा राघव चड्ढा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थी। हालाँकि, बाद में, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर सभी खबरों को खारिज करा और लिखा, “काफ्तान पोशाक=गर्भावस्था, बड़े आकार की शर्ट=गर्भावस्था, आरामदायक भारतीय कुर्ता=गर्भावस्था।”

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

Ikhwan: उग्रवादी से बना सैनिक, अशोक चक्र से कियाा गया सम्मानित; फिल्म की ये कहानी जीत लेगी दिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Matrimonial Websites: बदलते भारत की बदलती तस्वीर, पंडित की भूमिका निभा रहा एक वेबसाइट
Delhi: कनॉट प्लेस पर मिला लावारिस बैग, बम स्कॉड मौके पर मौजूद
मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews
Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews
America: महिला टीचर पर यौन शोषण का आरोप, परिवार से छुपा कर करती थी ये गंदे काम-Indianews
ADVERTISEMENT