होम / Arjun-Malaika: कॉफी विद करण में अर्जुन ने मलाइका के साथ शादी पर किया रिएक्ट, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Arjun-Malaika: कॉफी विद करण में अर्जुन ने मलाइका के साथ शादी पर किया रिएक्ट, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : December 14, 2023, 9:03 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Arjun-Malaika, दिल्ली: कॉफ़ी विद करण के खास एपिसोड में अर्जुन कपूर को आदित्य रॉय कपूर के साथ सोफ़ा शेयर करते हुए एक स्पॉट किया गया है। शो में आने से ठीक पहले, अर्जुन कपूर की लवर मलाइका अरोड़ा ने अपने आईजी पर अपने बॉयफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘#kwk पर आज रात।’ शो में वापस आते हुए, आदित्य और अर्जुन सो शो के दौरान कई सवाल किए गए। वहीं अर्जुन से पूछा कि जब ट्रोल्स मलाइका अरोड़ा के साथ उनके रिश्ते को शर्मसार करते हैं तो उनपर ऐसी प्रभाव पड़ता है।

अर्जुन ने मलाइका से रिश्ते पर किया रिऐक्ट

अर्जुन ने रिश्ते पर कहां, “ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो प्रभावित नहीं हो रहा है, यह इससे निपटने के बारे में है। लेकिन इससे उन लोगों की परवरिश और उनके संस्कार का भी पता चलता है जो बेतरतीब कमेंट्स कर रहे हैं। आप यह भी जानते हैं कि वे आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं।”

Malaika Instagram Story
Malaika Instagram Story

इसके आगे एक्टर ने कहा, “तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे इसे अपने अंदर समाहित होने देना होगा और उस कारण को समझना होगा कि क्यों ये हताश लोग मेरा ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं और खुद को प्रतिक्रिया से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या इसका मुझ पर प्रभाव पड़ता है? हाँ ऐसा होता है। आप कुछ ऐसा देख सकते हैं जो बेतरतीब ढंग से दिखाई देता है। यह एक मीम या मीम पेज हो सकता है, हो सकता है कि वे लाइक पाने के लिए ऐसा कर रहे हों”

शादी के प्लान का हुआ खुलासा

उनकी शादी के प्लान के बारे में पूछते हुए, करण जौहर ने अर्जुन से यह भी पूछा कि क्या वह मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं या क्या वह जैसी भी स्थिति आएगी, उसे स्वीकार कर लेंगे। इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने शेयर किया, “मुझे लगता है कि सबसे सम्मानजनक बात यह है कि एक बार जब हम उस स्तर पर पहुंचें और एक साथ आकर इस बारे में बात करें। मैं जहां हूं बहुत खुश हूं। इस आरामदायक खुशहाल जगह में हमें जो कुछ भी करना पड़ा, हम उससे बच गए, लेकिन मैं अभी किसी विशेष चीज के बारे में बात नहीं करना चाहता क्योंकि इसके बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनुचित है।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने 2019 में अपने रोमांस को आधिकारिक बना दिया। इस जोड़े को हाल ही में बड़े पैमाने पर ब्रेक-अप की अफवाहों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने डेट नाइट आउटिंग के साथ सभी बातचीत को छोड़ दिया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT