होम / Aryan Khan: पिता से नहीं ली फिल्म सीरीज के लिए मदद, फिल्म स्कूल के प्रोफेसरों ने खोला राज

Aryan Khan: पिता से नहीं ली फिल्म सीरीज के लिए मदद, फिल्म स्कूल के प्रोफेसरों ने खोला राज

Babli • LAST UPDATED : January 25, 2024, 11:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aryan Khan, दिल्ली: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपनी वेब सीरीज स्टारडम के साथ अपनी स्क्रिप्ट राइटिंग और निर्देशन कौशल दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन की डायरेक्टेड सीरीज में दिल्ली के एक युवा लड़के की कहानी दिखाई जाएगी, जिसके पास इंडस्ट्री में हासिल करने के लिए बड़े सपने हैं, जिससे वह ‘स्टारडम’ कमा सके। यह दर्शकों को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की इंडस्ट्री में यात्रा की याद दिलाएगा। हालाँकि यह सीरीज़ एक बायोपिक नहीं होगी, लेकिन यह पूरे देश के लिए काफी प्रेरणादायक है कि कैसे एक प्यारा बेटा अपने पिता की यात्रा को चित्रित करेगा।

वेब-सीरीज़ में 2-3 लोगों के साथ काम कर रहे हैं आर्यन

उनकी शिक्षा के बारे में बात करते हुए, आर्यन खान के प्रोफेसर और सिनेमा और मीडिया अध्ययन विभाग के अध्यक्ष, डॉ. प्रिया जयकुमार सेलिब्रिटी बच्चे के बारे में और उनकी आगामी वेब-सीरीज़ के कुछ अज्ञात किस्सों का खुलासा किया, जब उनसे पूछा गया कि एक छात्र के रूप में आर्यन कैसा था, तो प्रिया ने खुलासा किया कि उनकी उसके साथ कोई व्यक्तिगत बातचीत नहीं थी। हालाँकि, उन्होंने उनके पिता शाहरुख खान से बात की थी। इसके अलावा, अपनी आगामी वेब-सीरीज़, स्टारडम के बारे में बात करते हुए, प्रिया ने कहा:

“अजीब बात है, जब वह वहां थे तो हम उनसे कभी नहीं मिले क्योंकि कोविड के कारण डेढ़ साल लग गए… ‘इंट्रो टू सिनेमा’ नामक एक कक्षा है, हर किसी को इसे लेना है। लेकिन मैं अपने स्नातक छात्रों के बारे में जानती हूं जो टीएएस थे वह कक्षा क्योंकि इसमें वस्तुतः 350 छात्र, दो अनुभाग हैं, और उन्होंने आर्यन के साथ काम किया। इसलिए, हम वास्तव में उसके पिता (शाहरुख) से भी बात कर रहे थे। आर्यन का एक स्ट्रीमिंग शो आ रहा है और उसने जो उल्लेख किया वह यह था कि वह बहुत अच्छा था यूएससी और सिनेमैटिक आर्ट्स में अपने समय से प्रभावित। इसलिए, वह वहां के कम से कम 2-3 अन्य लोगों के साथ काम कर रहे हैं।”

अपने दम पर काम करना चाहते थे आर्यन

वहीं खबरों की माने तो आर्यन ने 120 करोड़ रु का एक बड़ा बजट भी ठुकरा दिया। क्योंकि उनका अपने अधूरे प्रोजेक्ट को बेचने का कोई इरादा नहीं था, जबकि ओटीटी दिग्गज इसके फॉलोअप सीज़न के लिए सीरीज पर हस्ताक्षर करने वाले थे, भले ही सीज़न एक अभी भी तैयार नहीं है। उसी बातचीत में, एलिजाबेथ ने साझा किया कि आर्यन को उसके पिता शाहरुख खान से भी अच्छा सपोर्ट मिला था। हालाँकि, सेलिब्रिटी बच्चा अपने दम पर काम करना चाहता था, इसलिए वह अपने यूएससी दोस्तों को वेब श्रृंखला की टीम में ले आया।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT