होम / Chennai Flood: चक्रवात मिचौंग के कारण आई बाढ़ से Rajinikanth का घर भी हुआ प्रभावित, देखें वीडियों

Chennai Flood: चक्रवात मिचौंग के कारण आई बाढ़ से Rajinikanth का घर भी हुआ प्रभावित, देखें वीडियों

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 8, 2023, 9:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajinikanth House Affected by Chennai Floods: तमिलनाडु में चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण राजधानी चेन्नई के साथ-साथ अन्य जिलों में जमकर बारिश हुई। यहां पर बाढ़ ने कहर ढाया हुआ है। भारी बारिश के सरण सड़कें और घर जलमग्न हो गए, यहां तक कई VIP लोगों के रिहायशी इलाकों में भी बिजली संकट की समस्या तक पैदा हो गई। भले ही चक्रवाती तूफान की लहर अब कमजोर पड़ गई हो, लेकिन जलभराव का असर कई जिलों और इलाकों में दिख रहा है। चेन्नई और उसके उपनगरों के कुछ हिस्सों में लोग अभी भी रुके हुए पानी और बिजली की समस्या से जूझ रहें हैं।

इस परेशानी को न सिर्फ आम लोग और पालतू जानवर झेल रहें हैं बल्कि साउथ सिनेमा के कई स्टार्स भी इस समस्या से ग्रसित हैं। जी हां, सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का चेन्नई के पोएस गार्डन स्थित घर भी चक्रवात मिचौंग के कारण आई बाढ़ से प्रभावित हुआ है। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रजनीकांत के घर के सामने जलभराव

आपको बता दें कि एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रजनीकांत के घर के सामने जलभराव दिखाया गया है। इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कैसे पूरी सड़क चेन्नई बाढ़ से प्रभावित हुई है। रजनीकांत शहर में नहीं हैं, क्योंकि वो अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग के लिए तिरुनेलवेली गए थे। इसी बीच उनके घर का वीडियो आया है। वीडियो को अभिनेता के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक शेयर किया, जिसमें पोएस गार्डन की सड़क पर पानी भरा हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दिखा कि कैसे रजनीकांत के घर के सामने भी जलभराव है।

पानी से भर गए इन 5 साउथ एक्टर्स के घर

रजनीकांत के पहले विशाल विष्णु, विशाल, आत्मिका, कनिहा और प्रसन्ना जैसे एक्टर्स के घर भी पानी से भर गए हैं। उनके घरों में भी बिजली और इंटरनेट की समस्या है। एक अभिनेत्री कनिहा ने तो जलभराव के चलले अपना घर छोड़ दिया है और वो किसी जगह पहुंच गई हैं। बारिश में आमिर खान भी बुरी तरह से फंस गए थे और बीते दिन ही उनकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। लेकिन इस बीच, कुछ साउथ सिनेमा के सितारे भी अपने घरों के अंदर फंस गए हैं क्योंकि उनके इलाके बारिश के पानी से घिरे हुए हैं।

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सितारे

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से स्वयंसेवक और तमिलनाडु सरकार बाढ़ राहत कार्यों में चौबीसों घंटे काम कर रहें हैं। कई अभिनेताओं ने जरूरतमंदों की मदद के लिए पैसे दान किए हैं। कार्थी और सूर्या ने 10 लाख रुपए का दान बाढ़ पीड़ितों के हितों के लिए दिया है। उनके अलावा भी दूसरे सिनेमा सितारे भी जरूरतमंद लोगों की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने और उन्हें फंसे हुए स्थानों से बचाने में मदद कर रहें हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT