होम / Atlee लाएंगे Salman के साथ नई फिल्म, इस साउथ सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर – IndiaNews

Atlee लाएंगे Salman के साथ नई फिल्म, इस साउथ सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2024, 10:06 am IST
Atlee लाएंगे Salman के साथ नई फिल्म, इस साउथ सुपरस्टार के साथ आएंगे नजर – IndiaNews

Atlee-Salman

India News (इंडिया न्यूज़), Atlee-Salman: बॉलीवुड और साउथ का मिलन अब फेमस हासिल कर रहा है। पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म जवान में इसकी एक झलक देखने को मिली थी। साउथ के डायरेक्टर की जब बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार से मुलाकात हुई तो ऐसी हलचल मची कि पूरा बॉक्स ऑफिस हिल गया। फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया और इसने 1148 करोड़ रुपये का कलेक्शन पूरा किया। अब शाहरुख खान के साथ कमाल करने वाले एटली सलमान खान के साथ कुछ बड़ा लेकर आ रहे हैं।

  • सलमान ने साइन की नई फिल्म
  • इस बड़े साउथ स्टार के साथ आएंगे नजर

फिल्म में हुई नई एंट्री

इस फिल्म को पहले से ही देश की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म को लेकर जो नया अपडेट सामने आया है वो फैंस की खुशी को सातवें आसमान पर ले जाने के लिए काफी है। फिल्म में रजनीकांत भी नजर आ सकते हैं। फिल्म के अपडेट की बात करें तो करीबी सूत्रों के आधार पर कहा गया है कि सन पिक्चर्स इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही है और वो रजनीकांत के साथ घरेलू बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

एटली की बात करें तो वो पिछले 2 साल से सलमान खान के संपर्क में हैं। सलमान अपनी नई फिल्म के किए पूरी तरह तैयार है और सिकंदर की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद ही इस पर काम शुरु किया जाएगा। बात करें रजनीकांत की तो वह फिल्म कुली के बाद इस फिल्म से जुड़ेंगे। बॉलीवुड और साउथ का यह कोलैबोरेशन दुनिया को याद रहेगा। Atlee-Salman

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कौन है Rachit Singh? Huma Qureshi से है प्यार भरा रिश्ता! – IndiaNews

कोरोना काल के बाद बदला अप्रोच

कोरोना के बाद साउथ और बॉलीवुड का फिल्म मेकिंग अप्रोच पूरी तरह से बदल चुका है। अब फिल्मों को सफल बनाने के लिए कहानी के साथ-साथ कास्टिंग की विविधता पर भी काफी काम किया जा रहा है। अगर कल्कि का उदाहरण लें तो इस फिल्म में हिंदी और साउथ के अलावा बंगाली एक्टर्स को भी कास्ट किया जाने लगा है। वहीं इन 2-3 सालों में स्क्रिप्टिंग में भी काफी बदलाव देखने को मिलने लगे हैं। ऐसे में एटली की यह फिल्म भी शानदार काम करने की प्लानिंग कर रही है। यह फिल्म 2025 में आएगी।

Janhvi Kapoor ने किया Paris Haute Couture Week में डेब्यू, इस तरह के लुक में दिखी अभिनेत्री – IndiaNews

कब होगी सिकंदर रिलीज?

ए आर मुरुगादॉस द्वारा डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सलमान की फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं। इससकी रिलीज डेट की बात करें तो इसे ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएंगा।

India News Kerala: केरल को बदलकर रखा जाएगा नया नाम? राज्य सरकार ने रखा प्रस्ताव-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT