होम / Bigg Boss जीतने के बाद शुरू होता है बुरा वक्त, Elvish Yadav की पोस्ट में नजर आया दुख

Bigg Boss जीतने के बाद शुरू होता है बुरा वक्त, Elvish Yadav की पोस्ट में नजर आया दुख

Simran Singh • LAST UPDATED : March 28, 2024, 8:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav-Munawar Faruqui, दिल्ली: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 और कंगना रनौत का शो लॉकअप जीतने के बाद पापुलैरिटी का मजा उठाते हुए मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर काफी फेमस रहते हैं। उनसे जुड़ी हर एक खबर सोशल मीडिया पर आने के तुरंत बाद ही वायरल हो जाती है। ऐसे में मुंबई के एक हुक्का बार में मंगलवार 26 मार्च को देर रात पुलिस ने रेट मारी जिसमें कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भी हिरासत में लिया गया।

इस रेट में मौजूद 14 लोगों को COTPA 2003 यानी कि सिगरेट-तंबाकू उत्पाद अधिनियम 2003 के तहत मामला दर्ज करते हुए रिहा किया गया। पूछताछ के बाद मुनव्वर के साथ पुलिस ने सभी आरोपियों को छोड़ दिया, लेकिन मुनव्वर से जुड़ी इस खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी बना दी। वहीं अब एल्विश यादव ने इस चीज पर रिएक्ट करते हुए पोस्ट किया है।

  • मुनव्वर के खिलाफ COTPA 2003 में मामला दर्ज
  • एल्विश ने शेयर कि पोस्ट
  • बुरे टाइम शुरू

Heeramandi की रिलीज डेट आई सामने, फिल्म के इवेंट से गायब थी Aditi Rao Hydari

एल्विश यादव ने शेयर की पोस्ट

बता दे की एल्विश यादव ने मुनव्वर फारूक की खबर के बाद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या?” वैसे तो एल्विश ने अपनी पोस्ट में मुनव्वर का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी यह पोस्ट पढ़ने के बाद सभी ने यही अंदाजा लगाया कि वह मुनव्वर और खुद की बात कर रहे हैं, क्योंकि मुनव्वर के अलावा एल्विश भी काफी परेशानियों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल वह जेल से जमानत पर बाहर है और उन पर कार्यवाही लगातार हो रही है। Elvish Yadav-Munawar Faruqui

 Shah Rukh Khan ने बच्चों के साथ बिताई शानदार शाम, बड़े बेटे नहीं बनें हिस्सा

रियलिटी शो से दूर रहेंगे मुनव्वर और एल्विश 

बिग बॉस के घर से बाहर निकालने के बाद मुनव्वर और एल्विश को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दोनों ही बिग बॉस के सफर के दौरान भी मुश्किलों का सामना कर रहे थे। अपने करोड़ों फैंस को मंनोरंजत करते हुए मुनव्वर और एल्विश ने सलमान खान के शो में जीत हासिल की। वहीं अब दोनों ने फैसला किया है कि वह रियलिटी शो से दूर रहने वाले हैं। यह वजह है कि मनीषा रानी और अभिषेक यादव को खतरों के खिलाड़ी जैसे शो ऑफर हो रहे हैं। वही मुनव्वर और एलविश ने इन शो से दूरी बना ली है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT