होम / शादी के 13 साल बाद बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्‍ता का तलाक, इस वजह से दो सालों से रह रहे थे अलग

शादी के 13 साल बाद बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्‍ता का तलाक, इस वजह से दो सालों से रह रहे थे अलग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 26, 2023, 11:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Barkha Bisht and Indraneil Sengupta Divorce, मुंबई: इंद्रनील सेनगुप्‍ता (Indraneil Sengupta) और बरखा बिष्‍ट (Barkha Bisht) की शादी अबतक टीवी जगत की सबसे सफल शादियों में गिनी जाती थी। लेकिन बीते 2 सालों से टीवी के इस पॉपुलर कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। जिसके 2 साल बाद अब बरखा बिष्ट ने इंद्रनील सेनगुप्‍ता संग रिश्ते में आई दरार पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बरखा ने बताया कि वो और इंद्रनील जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। 13 साल बाद ये कपल अब जल्द ही तलाक लेने वाला है।

बरखा बिष्ट ने इंद्रनील संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पहली बार इंद्रनील संग अपने तलाक पर बात की है। 2021 से इस कपल के रिश्ते में खटास आ गई थी, लेकिन बरखा ने कभी भी इस बारे में कोई बात नहीं की थी। हालांकि, इंद्रनील सेनगुप्‍ता ने अपनी पत्नी संग रिश्ते में दरार की खबरों को महज अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया था।

एक इंटरव्यू में बरखा बिष्ट ने कहा, “हां, हम जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। ये मेरी जिंदगी के सबसे कठिन फैसलों में से एक है।” बता दें कि वो इन दिनों अकेले ही अपनी बेटी मीरा की परवरिश कर रहीं हैं। बेटी संग लाइफ में आगे बढ़ने के बारे में बरखा बिष्ट ने कहा, “मैं अब एक सिंगल मदर हूं और मीरा मेरी सबसे पहली प्रायोरिटी है। मैं ओटीटी पर अच्छा काम कर रही हूं। हालांकि, मैं टीवी और फिल्मों में अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए हमेशा तैयार रहती हूं।”

इस वजह से कपल की बीच आई दरार

बरखा बिष्ट ने अपने तलाक के पीछे की वजह का अबतक खुलासा नहीं किया है। लेकिन 2021 में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंद्रनील सेनगुप्‍ता का बंगाली एक्ट्रेस संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दरार आई थी। बीते 2 सालों में एक बार भी इस कपल को साथ नहीं देखा गया था।

सीरियल में साथ काम करने के दौरान हुआ था प्यार

बता दें, इंद्रनील सेनगुप्‍ता बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का काफी फेमस नाम हैं। टीवी सीरियल्स के साथ ही ये एक्टर कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इंद्रनील और बरखा की मुलाकात सीरियल ‘प्यार के दो नाम- एक राधा एक श्याम’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में साथ काम करने के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। कुछ समय तक डेट करने के बाद 2008 में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

650 करोड़ कमाने वाली फिल्म के प्रमोशन में नहीं लगाया एक भी पैसा, S. S. Rajamouli ने स्ट्रैटेजी की शेयर – Indianews
Mumbai के स्कूल में प्रिंसिपल को पद से किया बर्खास्त, फिलिस्तीन समर्थक पोस्ट पर किया था ऐसा रिएक्ट-Indianews
Hardeep Nijjar Killing: हरदीप निज्जर हत्याकांड में गिरफ्तार 3 भारतीय अदालत में हुए पेश हुए, कनाडा ने भारतीय एजेंटों के दोहराया आरोप-Indianews
Haryana Crisis: हरियाणा में बीजेपी के बहुमत खोने पर पूर्व सीएम खट्टर का बयान, जानें कहा कहा-Indianews
शादी की सालगिरह को Sonam Kapoor ने बनाया खास, अनदेखी तस्वीर की शेयर – Indianews
Aaj ka Rashifal: आज का दिन इन राशियों के लिए होगा बेहद खास, जानिए अपना राशिफल-Indianews
Maharashtra: पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले देशद्रोही.., सीएम एकनाथ शिंदे का फूटा गुस्सा-Indianews
ADVERTISEMENT