होम / Ranbir Kapoor की Ramayana के सेट से सामने आया बड़ा अपडेट, सीता के रूप में खूबसूरत नजर आईं Sai Pallavi

Ranbir Kapoor की Ramayana के सेट से सामने आया बड़ा अपडेट, सीता के रूप में खूबसूरत नजर आईं Sai Pallavi

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 15, 2024, 5:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Ramayana: जब से चर्चा शुरू हुई कि नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) रामायण (Ramayana) की महाकाव्य कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाने जा रहें हैं, तब से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसके बाद खबर आई कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम की भूमिका निभाने जा रहें हैं और साईं पल्लवी (Sai Pallavi) देवी सीता के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर अपनी भूमिका के लिए कड़ी मेहनत करते हुए नजर आए थे। अब फिल्म के सेट से कुछ अंदरूनी जानकारी मिली है, जिसे एक फैन ने उनके एक्स पर पोस्ट किया है।

सूत्र ने फिल्म रामायण के सेट से दी ये जानकारी

आपको बता दें कि एक्स (ट्वीटर) पर फिल्म रामायण के सेट पर एक टेक्स्ट की एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जो पर्यावरण का वर्णन करता है। इस पोस्ट में लिखा है, “निर्माता रामायण के एक बहुत ही मुख्यधारा और विशिष्ट प्रतिनिधित्व के लिए जाने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए मूल रूप से हमने जो देखा है उससे बहुत अलग कुछ भी नहीं है जो कम से कम नेत्रहीन है जो अच्छा है और कोई जोखिम नहीं लिया जाता है और मुझे लगता है कि हम रामायण प्राप्त करेंगे जिसके हम हकदार हैं, कम से कम नेत्रहीन जो अच्छा है।”

Mr. & Mrs. Mahi का नया पोस्टर हुआ आउट, भारतीय टीम को चीयर करते दिखे राजकुमार राव-जान्हवी कपूर -Indianews – India News

इसके आगे लिखा, “साईं पल्लवी को सीता और आदमी के रूप में देखा वह बहुत अलौकिक और सुंदर लग रही थी, उसने रणबीर कपूर के सामने अपनी उपस्थिति इतनी अच्छी तरह से रखी और सीता के रूप में उसके अल संस्करण की तरह लग रही थी। लक्ष्मण के रूप में रवि दुबे चरित्र के लिए बहुत उपयुक्त थे और मुझ पर सबसे विनम्र थे, यहां तक कि मुझे देखकर मुस्कुराते हुए भी थे।”

इस टेक्स्ट इमेज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एक जूनियर आर्टिस्ट सेट से #Ramayana के बारे में कुछ जानकारी शेयर करता है। शूटिंग कुछ दिन पहले #Ranbirkapoor के साथ शुरू हुई थी।”

Ananya Panday संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मुंबई की सड़कों पर अकेले दिखे Aditya Roy Kapur, लोगों ने किया रिएक्ट -Indianews – India News

यश बने रामायण के को-प्रोड्यूसर

नमित मल्होत्रा की प्रोडक्शन कंपनी प्राइम फोकस स्टूडियोज और रॉकिंग स्टार यश (Yash) की मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस महाकाव्य पौराणिक कहानी का निश्चित संस्करण बनाने के लिए सेना में शामिल हो गए हैं। नमित मल्होत्रा, जो डीएनईजी के ग्लोबल सीईओ भी हैं, कई वर्षों से इस सदियों पुरानी कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की अपनी योजना विकसित कर रहे हैं।

Salman Khan ने फायरिंग घटना के बाद पहला पोस्ट किया शेयर, वीडियो में कही ये बात -Indianews – India News

यश के साथ अपने सपने के बारे में चर्चा करते हुए, नमित को एक दयालु भावना मिली और दो फिल्म निर्माण पावरहाउस ने भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दुनिया के सामने लाने के लिए एक साझा महत्वाकांक्षा की खोज की।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews
Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
ADVERTISEMENT