होम / Bigg Boss 17: पूजा भट्ट ने मन्नारा चोपड़ा को बताया स्ट्रॉन्गर, मुनव्वर फारुकी के समर्थन में उतरे करण कुंद्रा तो नेटिजन ने लगा दी क्लास

Bigg Boss 17: पूजा भट्ट ने मन्नारा चोपड़ा को बताया स्ट्रॉन्गर, मुनव्वर फारुकी के समर्थन में उतरे करण कुंद्रा तो नेटिजन ने लगा दी क्लास

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 27, 2024, 5:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 Promo, Pooja Bhatt and Karan Kundra: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के फिनाले से ठीक एक दिन पहले, शो के आगामी एपिसोड में प्रतियोगियों को अपने सेलिब्रिटी दोस्तों का समर्थन मिलेगा। निर्माताओं ने कुछ झलकियां छोड़ी हैं, जिसमें करण कुंद्रा (Karan Kundra) मुनव्वर (Munawar) को सांत्वना देने के लिए आते हैं, जबकि शालिन भनोट (Shalin Bhanot) अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को अपना समर्थन देते हैं।

पूजा भट्ट ने मन्नारा चोपड़ा को किया सपोर्ट

इस प्रोमो में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के खेल की तारीफ कर रही हैं और कह रही हैं कि मैंने आपके क्राउन को फिक्स किया है। फिर वह कहती है कि मन्नारा के रास्ते में बहुत नकारात्मकता आई और उसे बताती है कि वह जितना सोचती है उससे कहीं ज्यादा मजबूत है। मन्नारा ने पूजा को अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया।

अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने आईं उनकी दोस्त अमृता

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की दोस्त अमृता खानविलकर ने उन्हें गले लगाया और कहा कि वह और उनकी मां शो में अंकिता जितना रोई थीं, उतना ही रोई थीं। दोनों इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि आई लव यू टू एक-दूसरे को।

शालिन अभिषेक का और करण मुनव्वर को सपोर्ट करते आए नजर

इस लेटेस्ट प्रोमो में शालिन अभिषेक के पक्ष में बोलते हैं कि शो में उनके साथ जो कुछ भी हुआ वह उसे स्वीकार नहीं कर सकते। करण कुंद्रा के प्रवेश करने पर मुनव्वर टूट जाता है और वो दोनों अपने आँसू रोक लेते हैं। करण मुनव्वर को बताते है कि उसने गलती की और उसने माफी मांगी। करण ने मुनव्वर से कहा, “हम सब इंसान हैं, सबसे गलतियों होती है मुनव्वर बदो बड़े से भी हुई है। आपकी यात्रा शानदार रही।”

मुनव्वर के सपोर्ट में उतरे करण कुंद्रा को नेटिजन ने कही ये बातें

सामने आए शो के नए प्रोमो पर लोग अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक नेटिजन ने कहा, “ये भी इसके जैसा ही है। इससे क्या उम्मीद कर सकते हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “15 हफ्तों के बाद यह इतना भावनात्मक क्षण है, #MunawarFaruqui आखिरकार किसी ऐसे व्यक्ति से मिला है जो उनके करीब है। अंत में उन सभी नकारात्मकताओं को बाहर निकालने का मौका मिला जो वह इस पूरे सीजन में ले जा रहे थे।” तो किसी यूजर ने लिखा, “ये करण कुंद्रा नहीं सुधारने वाला।”

28 जनवरी को होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले

बता दें कि अंकिता, मन्नारा, मुनव्वर, अभिषेक और अरुण बिग बॉस 5 ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं। उनमें से एक को दर्शकों के वोटों के आधार पर सीजन के विजेता के रूप में घोषित किया जाएगा। इसका ग्रैंड फिनाले कल यानी 28 जनवरी, रविवार को शाम 6 बजे से 12 बजे तक कलर्स टीवी और जियोसिनेमा ऐप पर होने वाला है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT