होम / Bipasha Basu-Devi: बेटी संग बिपाशा ने शेयर की तस्वीर, इंडियन ड्रेस में देवी ने खीचा सबका ध्यान

Bipasha Basu-Devi: बेटी संग बिपाशा ने शेयर की तस्वीर, इंडियन ड्रेस में देवी ने खीचा सबका ध्यान

Babli • LAST UPDATED : October 18, 2023, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bipasha Basu-Devi , दिल्ली: बिपाशा बसु ने नवंबर 2022 में अपनी बच्ची का स्वागत किया था। बता दें की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने प्यार करण सिंह ग्रोवर से शादी की है और छह साल तक शादीशुदा जीवन में रहने के बाद, उन्हें एक बेटी को जन्म दिया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम देवी रखा। तब से, बिपाशा एक एक्टीव सोशल मीडिया यूज़र होने के नाते, अपनी बेटी के बढ़ते समय की प्यारी झलकियाँ अकसर साझा करती रहती हैं। अब, जब उन्होंने देवी के रेंगने का एक प्यारा वीडियो साझा किया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

गुलाबी रंग के शरारा में नजर आई देवी

17 अक्टूबर, 2023 को अपने आईजी हैंडल पर बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी के साथ एक प्यारा सा वीडियो साझा किया था। पहले फ्रेम में, माँ-बेटी की जोड़ी के एक खास पल को कैद किया गया था, जबकि बिपाशा को अपनी बच्ची को प्यार करते हुए देखा गया था, जो उसकी गोद में थी। बिपाशा ज़री की सजावट के साथ पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ स्टाइल किया था, जिसमें स्मोकी आंखें, लाल गाल, रंगे हुए होंठ और एक बन हेयरस्टाइल शामिल था। हालाँकि, यह देवी का लुक था, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वह गुलाबी रंग के प्रिंटेड शरारा में बटन की तरह काफी मनमोहक लग रही थी।

बिपाशा ने दिखाई देवी की झलक

हालाँकि, यह वीडियो में देवी के प्यारे रेंगने वाले खास पल थे, जिसने कई दिलों को पिघला दिया। माँ और बेटी के चंचल समय की अपनी छोटी सी खुशियों की एक झलक दी और ग्यारह महीने की बच्ची को जमीन पर एक पेशेवर की तरह रेंगते हुए देखा गया। बिपाशा ने बैकग्राउंड में गाने का म्यूजिकल इंस्ट्रुमेंटल ट्रैक, छोटी सी आशा जोड़ा और वीडियो को एक गुलाबी फूल और नज़र ताबीज इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jeevan Reddy: तेलंगाना कांग्रेस सांसद की बरबरता, बुजुर्ग महिला को लगाया थप्पड़; वीडियो वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
Reduce STRESS: क्या आपको भी है तनाव की समस्या, तो आज इन टिप्स को अपनाकर दूर भगाएं स्ट्रेस-Indianews
IPL 2024, RCB vs GT: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा जबरदस्त मुक़ाबला, जानें किसका पलड़ा भारी -Indianews
ADVERTISEMENT