होम / करण सिंह ग्रोवर के 42वें जन्मदिन पर Bipasha Basu ने बरसाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

करण सिंह ग्रोवर के 42वें जन्मदिन पर Bipasha Basu ने बरसाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : February 23, 2024, 9:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Singh Grover-Bipasha Basu, दिल्ली: बिपाशा बसु इस वक्त अपने प्यारे पति करण सिंह ग्रोवर और उनकी प्यारी बेटी देवी के साथ अपने जीवन के आनंदमय पलों का आनंद ले रही हैं। उनका परिवार हर अवसर का लाभ उठाने के लिए जाना जाता है, चाहे वह किसी खास मौके को दिखाना हो या बस जीवन की खुशियों का आनंद लेना हो। हाल ही में, करण के 42वें जन्मदिन पर तीनों गोवा के मनोरम तटों पर धूप सेंकने के लिए स्वर्ग में चले गए। बिपाशा ने अब अपने उत्सव की झलकियाँ साझा की हैं, जो नीले पानी, प्रचुर धूप, नृत्य, हँसी, मनोरम दावतें और असीम खुशियों के इर्द-गिर्द घूमती हैं।

ये भी पढ़े-Amy Jackson ने मंगेतर की तारीफ में बांधे पुल, इस तरह रिश्ते की बताई खूबसूरती

एक साथ तैराकी करते हुए बिपाशा-करण

बिपाशा बसु ने अपने फैंस और चाहनेवालों को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से करण सिंह ग्रोवर के जन्मदिन समारोह की एक खास झलक दिखाई हैं। परिवार ने अपने भव्य विला में पूल के किनारे एक दिन आराम का आनंद लिया। एक मनमोहक क्लिप में जोड़े को तैराकी करते हुए कैद किया गया, जिसमें बिपाशा ने चुटीले अंदाज में इसे कैप्शन दिया, “यह हम हैं! @iamksgofficial ब्लू स्टील लुक की तरह एक सुलगती चमक दिखाने की कोशिश कर रही है, जबकि मैं हंसते-हंसते लोटपोट हो रही हूं।”

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky Married: शादी की बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी को पीएम मोदी ने लिखा पत्र, दम्पति ने जताया आभार

जन्मदिन पर पति पर लुटाया प्यार

बिप्स ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें करण द्वारा एक इन्फ्लेटेबल यूनिकॉर्न के आकार की स्विमिंग ट्यूब को माउंट करने की कोशिश को कैद किया गया, जिसमें अंततः सफलता मिली, जिसके परिणामस्वरूप प्रफुल्लित करने वाली हरकतें हुईं। इस चंचल पोस्ट के साथ, उसने अपने प्यारे पति को जन्मदिन की शुभकामनाएँ देते हुए एक मार्मिक नोट भी लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

उन्होंने कहा, मंकी प्रिंस बनाम पेगासस ..जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार @iamksgofficial तुम ही वह कारण हो जिसके लिए मैं मुस्कुराती हूं और इतना हंसती हूं। आप सबसे अच्छे पिता और सबसे अच्छे पति हैं। शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि हम दोनों आपसे कितना प्यार करते हैं. हम आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं और कामना करते हैं कि आपके सभी सपने सच हों। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं 🩷 स्वस्थ रहो, पागल, खुश रहो #बंदरप्यार।”

ये भी पढ़े-तलाक की अफवाहों पर Divya Khossla के पति Bhushan Kumar ने तोड़ी चुप्पी, सरनेम हटाने की बताई वजह

बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बिपाशा ने निस्संदेह अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले अभिनय से बॉलीवुड पर स्थायी प्रभाव डाला है। 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में जन्मी, वह राज़, जिस्म और धूम 2 जैसी फेमस फिल्मों में प्रशंसित भूमिकाओं के माध्यम से तेजी से प्रसिद्धि की ओर बढ़ीं। अपने अभिनय कौशल के अलावा, वह फिटनेस प्रेरणा की एक किरण के रूप में भी उभरी हैं, जिसने अनगिनत व्यक्तियों को प्रेरित किया है। स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता के साथ।

इस बीच, करण भी फिल्म फाइटर में अपनी हालिया उपस्थिति के साथ इंडस्ट्री में हलचल मचा रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्टेड इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय जैसे प्रभावशाली कलाकार शामिल हैं। करण ने स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल की भूमिका निभाई है, जिसे प्यार से कॉल साइन ताज के नाम से जाना जाता है। फाइटर का प्रीमियर 25 जनवरी, 2024 को गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में हुआ और इसे आलोचकों और दर्शकों दोनों से समान रूप से प्रशंसा मिली।

ये भी पढ़े-क्या प्रियंका चोपड़ा को डेट कर चुके हैं Shah Rukh Khan? दोस्त विवेक वासवानी ने खोला राज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan Judiciary: ISI कर रहा पाकिस्तान की न्यायिक व्यवस्था में दखल, जानिए SC जज ने क्या कहा? -India News
गर्मियों में पीना चाहते हैं चिल्ड पानी, तो महज 399 रुपए में घर लाएं ये डिवाइस- Indianews
Taliban Regime: अफगानी महिलाओं के लिए पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई ने कहीं बड़ी बात, शिक्षा को बताया महत्वपूर्ण मुद्दा -India News
Prachi Nigam: यूपी बोर्ड टॉपर प्राची के लिए शेविंग कंपनी का विज्ञापन विवादों में, कार्रवाई की हुई मांग-Indianews
Mahindra XUV 3XO: महिंद्र के इस गाड़ी का माइलेज और स्पीड देख रह जाएंगे दंग, जल्द होगी लॉन्च- Indianews
Uttarakhand local food: नैनीताल घूमने का है प्लान, तो इन 5 स्ट्रीट फूड को जरूर करें टेस्ट- Indianews
Samsung S24 के बाद सिर्फ 25 हजार में मिल रहा ये 70 का फोन, यहां से करें ऑर्डर-Indianews
ADVERTISEMENT