होम / भरी महफिल में रोमांटिक हुए बॉबी देओल, पत्नी के साथ कर दिया ऐसा काम, वायरल हो गया वीडियो

भरी महफिल में रोमांटिक हुए बॉबी देओल, पत्नी के साथ कर दिया ऐसा काम, वायरल हो गया वीडियो

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 30, 2024, 12:27 pm IST
भरी महफिल में रोमांटिक हुए बॉबी देओल, पत्नी के साथ कर दिया ऐसा काम, वायरल हो गया वीडियो

Bobby Deol Liplock Video: बॉबी देओल

India News (इंडिया न्यूज),  Bobby Deol Liplock Video: नब्बे के दशक में बॉबी देओल ने बॉलीवुड की कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है। लेकिन पिछले कुछ सालों में लोगो ने उनका एक अलग ही अवतार देखा है। ‘रेस 3’ से लेकर पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘एनिमल’ तक बॉबी देओल ने विलेन की भूमिका को बखूबी निभाया है। विलेन के किरदार को लेकर बॉबी देओल कितनी मेहनत करते हैं? इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि फैंस को उनका निगेटिव अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि उनकी फिल्म बॉक्स पर धमाल मचा रही है।

अवॉर्ड लेने पहले पत्नी के साथ भरी महफिल में किया लिपलॉक

हाल ही में अबू धाबी में आयोजित आईफा अवॉर्ड में भी बॉबी देओल को एनिमल में में बेस्ट परफॉर्मेंस इन नेगेटिव रोल के लिए उन्हें सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड मिलने पर बॉबी देओल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनकी आंखों में खुशी के आंसू छलक उठे। इस दौरान बॉबी को इमोशनल होता देख पास बैठी उनकी पत्नी तान्या भी इमोशनल हो गई और तान्या ने उन्हें संभाला और प्यार से गले लगाया। वही अवॉर्ड लेने जाने से पहले कुछ ऐसा देखने को भी मिला जिसे देख वहां बैठे लोग हैरान रह गए। दरअसल बॉबी भरी महफिल में पत्नी तान्या संग रोमांटिक होते दिखे। उन्होंने पत्नी संग Liplock किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉबी ने फैंस का किया शुक्रिया

बॉबी देओल को जब अवॉर्ड मिला तो वहां मौजूद उनके फैंस ने बॉबी पर झोली भरकर प्यार लुटाया और उन्हें फुल जोश में चीयर किया। बॉबी ने भी फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- आप सभी का बहुत शुक्रिया। आपकी आवाज से महसूस कर सकता हूं कि मेरे अवॉर्ड जीतने पर आप क्या फील कर रहे हैं। इसी दौरान विक्की कौशल ने मौके का फायदा उठाते हुए बॉबी से ‘जमाल कुडू’ गाने पर डांस स्टेप रीक्रिएट करने को कहा। बॉबी देओल ने भी विक्की और अपने फैंस को निराश नहीं किया। एक्टर ने सिर पर गिलास रखकर डांस किया और इस अवॉर्ड नाइट में सभी लोगों को खुश कर दिया।

Hezbollah को तबाह करने को ‘900 किलो मौत’ किसने भेजी? नसरल्लाह के खात्मे के बाद हुआ ऐसा खुलासा, मुस्लिम देशों में मचा हडकंप

एक बार फिर विलेन अवतार में दिखेंगे बॉबी देओल

बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें बॉबी देओल जल्द ही फिल्म Kanguva में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें ऐसा लग रहा है कि बॉबी देओल एक बार फिर पर्दे पर विलेन की भूमिका में दिखेंगे। बता दें कि इस फिल्म से बॉबी देओल तमिल में अपना कर रहे हैं।

1 लाख का निवेश और मात्र 17 दिन का इंतज़ार…हाथ में आएंगे 100 करोड़, यकीन करना मुश्किल लेकिन यही है सच्चाई?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT