होम / Bobby Deol: बॉबी देओल ने साल 2023 को बताया खास, एनिमल के बारे में कही ये बात

Bobby Deol: बॉबी देओल ने साल 2023 को बताया खास, एनिमल के बारे में कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 30, 2023, 2:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Bobby Deol , दिल्ली: साल 2023 देओल खानदान के लिए बेहद खास रहा हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से धूम मचाने वाले एक्टर धर्मेंद्र से लेकर गदर 2 से सनसनी बनकर उभरने वाले सनी देओल तक, 2023 में देओल परिवार के एक्टर्स ने अपने प्रदर्शन के लिए काफी सुर्खिया बटोर चुके हैं। इसके बाद एनिमल के बॉबी देओल भी इन फिल्मों में शामिल हो गए। हाल ही में, बॉबी देओल ने इस साल को याद किया और जिस तरह से उनके परिवार ने इतनी तारीफे बटोरी, उसके लिए आभार व्यक्त किया। इसके अलावा, उन्होंने एनिमल की बढ़ती सक्सेस पर भी चर्चा की हैं।

बॉबी देयोल ने देयोल कबीले के लिए कही ये बात

हाल ही में अपने एक इंटरव्यु में एक्टर ने बताया कि यह साल उनके, उनके भाई सनी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र के लिए कितना भाग्यशाली रहा है। दर्शकों से मिले प्यार के बारे में बात करते हुए बॉबी ने सनी की गदर 2 की सफलता पार्टी को याद किया और बताया कि कैसे फिल्म बिरादरी के कई सदस्यों ने सनी देओल की सफलता का जश्न मनाने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

इसके साथ ही एक्टर ने कहा की -“भगवान दयालु रहे हैं। मेरे परिवार को फैंस और दर्शकों से जो प्यार मिला है वह बहुत सच्चा है। वे असल में हमारे लिए बेस्ट की कामना करते हैं। जब अच्छी चीजें होती हैं, तो लोग उत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं। हम इसके लिए भाग्यशाली और धन्य हैं। जब मेरे भाई ने गदर 2 की सफलता की पार्टी रखी, तो इंडस्ट्री से हर कोई आया क्योंकि वे वास्तव में हमारे लिए खुश थे। ऐसा हर किसी के साथ नहीं होता,”

बॉबी देओल ने एनिमल को दिया करियर का क्रेडिट

एक्टर ने विस्तार से बताया कि कैसे उन्होंने एनिमल के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर कदम रखा और कहा कि अबरार ने उन्हें ‘निडर’ बना दिया है और वह भविष्य में ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं। उन्होंने आगे बताया कि कैसे एक ही तरह को किरादार निभाकर उन्हें थकावट महसूस होती है।

“मैं एक ही तरह की भूमिकाएँ निभाते-निभाते थक गया था। जब आप ऐसे काम करते हैं जो आपके आराम क्षेत्र से बाहर हैं, तो यह आपके भीतर से कुछ नया लाता है और लोगों को आश्चर्यचकित करता है। यह तब हुआ जब उन्होंने मुझे एनिमल के पहले टीज़र में देखा, जहां मैं कमरे के अंदर किसी को बुलाने के लिए अपने चाकू का इशारा कर रहा हूं। मैंने मॉनिटर पर वह दृश्य नहीं देखा था। पहली बार जब मैंने इसे देखा, तो मुझे लगा ‘ओह’,”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या आपका मूलांक 2 है? जानें साल 2024 में कितना मिलेगा भाग्य का साथ
Lok Sabha Election 2024: कॉलेज फेस्ट में डांस कर रही लड़की का वीडियो वायरल, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रियाएँ-Indianew
SRH VS RR: राजस्थान को हरा टॉप 4 में जगह बनाने चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
SRH vs RR Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कौन है श्याम रंगीला, पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेगें चुनाव-Indianews
SRH VS RR: हैदराबाद में देखने को मिल सकती है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT