होम / मुजफ्फरनगर वायरल वीडियो पर बॉलीवुड सितारों का फूटा गुस्सा, सेलेब्स ने ट्वीट कर टीचर की गिरफ्तारी की मांग

मुजफ्फरनगर वायरल वीडियो पर बॉलीवुड सितारों का फूटा गुस्सा, सेलेब्स ने ट्वीट कर टीचर की गिरफ्तारी की मांग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 26, 2023, 8:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood on Muzaffarnagar Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें तृप्ता त्यागी नाम की टीचर ने क्लास के बाकी स्टूडेंट्स को एक बच्चे को थप्पड़ मारने के लिए कहा। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो 5 का टेबल नहीं सुना पाया। इस पर टीचर ने बारी-बारी से बच्चों को बुलवाकर उस एक स्टूडेंट की पिटवाई करवाई।

बॉलीवुड सेलेब्स ने किया रिएक्ट

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर के स्कूल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिस पर फिल्म फ्रैटर्निटी के कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। दावा किया जा रहा है कि थप्पड़ खाने वाला बच्चा मुस्लिम है। तृप्ता त्यागी की इस हरकत पर बॉलीवुड सितारों का गुस्सा फूटा है। इस घटना पर स्वरा भास्कर से लेकर रेणुका शहाणे तक, कई बॉलीवुड सितारों ने टीचर की निंदा करते हुए उन्हें कड़ी सजा दिलवाए जाने की बात कही है।

स्वरा ने की तृप्ता त्यागी की गिरफ्तारी की मांग

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने तृप्ता त्यागी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा, “मुजफ्फरनगर के उस पीड़ित बच्चे के पिता से @muzafarnagarpol द्वारा ये लिखवा लेना और साइन करवाना कि वे तृप्ता त्यागी नामक अध्यापक के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्यवाही नहीं करेंगे, महज़ आरोपी अध्यापिका को बचाने की कोशिश है। वीडियो प्रूफ़ है कि पॉक्सो इत्यादि क़ानून के तहत संगीन जुर्म हुआ है। मुजफ्फरनगर पुलिस अपना काम करें!” यह ट्वीट उन्होंने अरेस्ट तृप्ता त्यागी के हैशटैग के साथ लिखा है।

‘उसे जेल में डाल देना चाहिए’

‘हम आपके हैं कौन’ फेम रेणुका शहाणे का भी मुजफ्फरनगर घटना पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने कहा, “उस सनकी टीचर को जेल में डाल देना चाहिए। इसके बजाय, उसे राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार मिलना चाहिए!”

प्रकाश राज ने कही ये बात

एक्टर और पॉलिटिशियन प्रकाश राज ने मुजफ्फरनगर की घटना को मानवता का काला सच बताया है। उन्होंने लिखा, “हम मानवता के सबसे डार्क साइड में प्रवेश कर रहे हैं। क्या आपको चिंता नहीं है।”

बच्चे को मारते हुए टीचर का वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शिक्षिका चेयर पर बैठी हैं। उनके सामने रोता-बिलखता एक बच्चा है और कुछ बच्चे उसे एक-एक कर मारने के लिए आगे आ रहें हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर टीचर को कई लोगों ने गिरफ्तार करने की मांग की है।

 

Read Also: शाहरुख खान की ‘जवान’ ने किया एक और धमाका, फिल्म का नया टीजर हुआ रिलीज (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt के Met Gala लुक ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने, सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार-India News
Ladakh: लद्दाख में फारूक अबदुल्लाह को लगा बड़ा झटका, पूरी कारगिल यूनिट ने दिया नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा-Indianews
Met Gala 2024 से सामने आया ईशा अंबानी का लुक, साड़ी गाउन में ढाया कहर -Indianews
Deepika का बेबी बंप हुआ वायरल, अनदेखी तस्वीर में इस लुक में दिखा कपल – Indianews
Sunita Williams: भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स की तीसरी अंतरिक्ष उड़ान कैंसिल, मिशन कुछ घंटे पहले हुई रद्द- indianews
Petrol Diesel Price: जारी हुए पेट्रोल और डीजल के रेट, जानें क्या है आपके शहर में कच्चे तेल का हाल-Indianews
Ananya Birla ने संगीत से मोड़ा मुंह, इमोशनल होकर शेयर किया भावुक नोट -Indianews
ADVERTISEMENT