होम / कैंसर से पीड़ित हैं 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' फेम अतुल परचुरे, कहा, ‘डॉक्टर ने कर दिया था गलत इलाज’

कैंसर से पीड़ित हैं 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' फेम अतुल परचुरे, कहा, ‘डॉक्टर ने कर दिया था गलत इलाज’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 15, 2023, 9:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Atul Parchure Battling With Cancer: ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) एक्टर अतुल परचुरे (Atul Parchure) कैंसर से जूझ रहे हैं। 56 साल के एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया है। वहीं एक्टर के कैंसर से पीड़ित होने की खबर सुन कर फैंस सदमें में हैं। एक्टर ने बताया कि कैसे उन्हें कैंसर होने की बिमारी का पता चला था।

अतुल परचुरे को कैसे कैंसर होने का पता चला

एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में अतुल परचुरे ने कहा, “मेरी शादी के 25 साल पूरे हो गए थे। जब हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए तो मैं ठीक था। लेकिन कुछ दिनों के बाद मैं कुछ भी नहीं खा पा रहा था मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। बाद में मेरे भाई ने मुझे कुछ दवाइयां दीं लेकिन उनसे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ। कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी कराने के लिए कहा गया। जब डॉक्टर ने ऐसा किया तो मैंने उनकी आँखों में डर देखा और मुझे विश्वास हो गया कि कुछ गड़बड़ है। मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और यह कैंसरग्रस्त है। मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं और उन्होंने कहा, ‘हां, आप ठीक हो जाएंगे। हालांकि, इलाज का मुझ पर गलत असर हुआ और मेरी हेल्थ और बिगड़ती चली गई और सर्जरी में देरी हुई।”

गलत इलाज से ज्यादा खराब हो गई थी तबियत

अतुल ने आगे कहा, “पता चलने के बाद मेरी पहला प्रोसिजर ही गलत हो गया था। मेरी पेनक्रियाज एफेक्टेड हो गई थीं और मुझे प्रॉब्लम होने लगीं। गलत इलाज ने वास्तव में कंडीशन खराब कर दी थी। मैं चल भी नहीं पा रहा था। मैं बात करते समय लड़खड़ाता था। ऐसी स्थिति में, डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अगर वो सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया हो जाएगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या मैं बच नहीं पाऊंगा। इसके बाद में मैंने डॉक्टर बदल दिया और प्रॉपर मेडिकेशन और कीमोथेरेपी ली।”

कैंसर की वजह से कपिल शर्मा शो नहीं कर पाए अतुल

अतुल परचुरे ने शो के बारे में भी कहा, “मैं कई सालों से कपिल शर्मा कर रहा हूं। उन्होंने मुझे सुमोना के पिता की भूमिका निभाने के लिए बुलाया था। मैं अपने कैंसर की वजह से उन एपिसोड में परफॉर्म नहीं कर सका। मैं कपिल के साथ इंटरनेशनल टूर पर जा सकता था। मुझे जल्द ही पता चलेगा मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं या नहीं।”

 

Read Also: आमिर खान ने वीडियो शेयर कर चाइनीज फिल्म का किया प्रमोशन, चीनी प्यार देख लोगों ने किया ट्रोल (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT