होम / Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी लेडीलव के जन्मदिन में दिया ये गिफ्ट, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी लेडीलव के जन्मदिन में दिया ये गिफ्ट, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद

Babli • LAST UPDATED : February 2, 2024, 2:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Cristiano Ronaldo-Georgina Rodriguez, दिल्ली: क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल की दुनिया के मशहूर नामों में से एक हैं। इस पुरचुगीज़ खिलाड़ी को सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है, और उनके नाम पांच बैलन डी’ओर पुरस्कार हैं। इस समय, रोनाल्डो सऊदी प्रो लीग क्लब, अल नासर के लिए खेलते हैं और इंटरनेशनल लेवल पर वह पुरचुगीज़ के लिए खेलते हैं। उन्हें समकालीन समय के सबसे धनी फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक होने के लिए भी जाना जाता है। अपने बेहद सफल करियर के अलावा, रोनाल्डो का निजी जीवन भी समय-समय पर सुर्खियां बटोरता रहता है।

पांच बच्चों के माता-पिता हैं क्रिस्टियानो-जॉर्जीना

खिलाड़ी 2016 से अर्जेंटीना में जन्मी स्पेनिश मॉडल जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ रिश्ते में है। रोनाल्डो के पांच बच्चे हैं। उनके सबसे बड़े बेटे, क्रिस्टियानो जूनियर का जन्म 2010 में हुआ था, लेकिन फुटबॉलर ने कभी भी अपने पहले बच्चे की मां की पहचान नहीं बताई। इसके बाद उन्होंने 2017 में सरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बच्चों, एक लड़का, माटेओ और एक लड़की, ईवा, का स्वागत किया। 2017 में, रोनाल्डो और जॉर्जीना ने अपनी पहली बच्ची, अलाना मार्टिना का स्वागत किया, और फिर यह जोड़ा 2022 में सातवें आसमान पर था, क्योंकि वे जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद कर रहे थे। दुर्भाग्य से, उनके अजन्मे बेटे की मृत्यु हो गई, लेकिन उनकी छोटी लड़की, बेला बच गई।

Cristiano Ronaldo
Cristiano Ronaldo

क्रिस्टियानो ने जॉर्जीना के 30वें जन्मदिन पर दी इतने लाख की घड़ी 

हाल ही में, पुरचुगीज़ खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को उसके 30वें जन्मदिन पर एक शानदार घड़ी गिफ्ट में दी, जो उसने 27 जनवरी, 2024 को मनाया था। जॉर्जिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर अपने प्रेमी को एक कीमती घड़ी उपहार में देने के लिए धन्यवाद दिया। तस्वीर में, मॉडल अपने हाथ में लक्ज़री ब्रांड, जैकब एंड कंपनी की एक घड़ी पकड़े हुए दिखाई दे रही थी। घड़ी में एक गुलाबी पट्टा था और पूरे मामले में कई हीरे जड़े हुए थे। रिपोर्टों के अनुसार, घड़ी की कीमत 100,000 अमेरिकी डॉलर से ज्यादा है, जो कि भारतीय रुपये में बदलने पर लगभग 83 लाख रुपये है। उन्होंने तस्वीर के ऊपर लिखा, “ग्रेसियास मी अमोर”।

Cristiano Ronaldo

जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने अपने 30वें जन्मदिन के जश्न की दिखाई तस्वीरें

जॉर्जीना ने अपने 30वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया। मॉडल ने मालदीव की अपनी यात्रा की तस्वीरें अपलोड कीं। हिंडोला पोस्ट में, जॉर्जीना को समुद्र किनारे पर जॉगिंग करते हुए अपने सुडौल फिट शरीर को दिखाते हुए देखा गया था। बाकी तस्वीरों में वह अकेले और फिर अपनी बेटी के साथ उस जगह की खूबसूरती का आनंद लेती नजर आ रही हैं। जॉर्जीना ने रोनाल्डो के साथ वीडियो कॉल पर अपनी एक तस्वीर भी अपलोड की, क्योंकि वह अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण अपने जन्मदिन से चूक गए थे। उन्होंने अपने बच्चों द्वारा बनाए गए ग्रीटिंग कार्ड की एक तस्वीर भी पोस्ट की। तस्वीरें साझा करते हुए जॉर्जीना ने उसकी पोस्ट को कैप्शन दिया: “धन्य, सुखी 30।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Elon Musk: एलन मस्क ने चीनी पीएम से की मुलाकात, कहा- भविष्य में सभी कारें होंगी इलेक्ट्रिक- Indianews
Uttar Pradesh: बिजनौर में बारात होने वाली थी रवाना, शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT