होम / Dalljiet Kaur के मैनेजर ने निखिल पटेल के असली चेहरे से उठाया पर्दा, कैसे उनके बेटे जेडन के साथ करते थे बदतमीजी

Dalljiet Kaur के मैनेजर ने निखिल पटेल के असली चेहरे से उठाया पर्दा, कैसे उनके बेटे जेडन के साथ करते थे बदतमीजी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 2, 2024, 7:58 pm IST

Dalljiet Kaur Manager on Nikhil Patel

India News (इंडिया न्यूज़), Dalljiet Kaur PR Manager Reveals True Face Of Nikhil Patel: दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहीं हैं। जब निखिल पटेल (Nikhil Patel) ने दलजीत कौर से नाता तोड़ लिया और खुलासा किया कि उन्होंने कभी कानूनी तौर पर शादी नहीं की थी और यह केवल सांस्कृतिक महत्व रखता था, तो इससे कई लोग अभिनेत्री के बारे में चिंतित हो गए। दलजीत कौर 2023 में मुंबई में अपने भव्य विवाह समारोह के बाद निखिल पटेल के साथ रहने के लिए केन्या चली गईं। लेकिन आठ महीने के भीतर दलजीत भारत वापस आ गईं और जब उन्हें लगा कि उनका रिश्ता बच सकता है, तो निखिल ने उनसे कभी शादी करने से इनकार कर दिया।

कैसे निखिल पटेल उनके बेटे जेडन के साथ करते थे बदतमीजी?

आपको बता दें कि दलजीत कौर इन दिनों दर्द से गुज़र रही हैं और केन्या में कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हैं। जब वो कानूनी केस लड़ रही हैं, तब निखिल पटेल दलजीत को चोट पहुंचाने के लिए अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ भारत आ गए। अब, अभिनेत्री के पीआर मैनेजर ऐश परमार उनके समर्थन में आगे आए और निखिल का असली चेहरा सामने लाया।

ऐश ने अपने नोट की शुरुआत निखिल को बुलाकर की और बताया कि पिछली बार वो दलजीत से शादी करके मशहूर होने के लिए भारत आए थे। उसने आगे कहा कि अब वो किसी और लड़की के पीछे पड़ा है और वो लड़कियों को विजुअल शूज की तरह बदल रहा है। ऐश ने यह भी बताया कि कैसे निखिल दलजीत के बेटे, जेडन के साथ हमेशा बदतमीजी करता था। ऐश ने संकेत दिया कि यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था कि अभिनेत्री और उसके बेटे, जेडन के जीवन में कुछ गड़बड़ थी।

Bigg Boss OTT 3 के फिनाले में अपने परिवार वालों से मिलकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स, इमोशनल प्रोमो वीडियो हुआ वायरल- India News

उसके नोट में लिखा, “दुर्भाग्य से, उसके पूर्व पति ने परेशान करने वाला अहंकार और बदतमीजी दिखाई। उसके बेटे के प्रति उसका ठंडा व्यवहार उसके असली चरित्र को दर्शाने वाले कई लाल झंडों में से एक था, जिसे मैंने अपनी आँखों से देखा। उसके जैसी क्षमता वाले किसी व्यक्ति के साथ इस तरह की उपेक्षा का व्यवहार देखना निराशाजनक है। महिलाओं को सम्मान और वास्तविक समर्थन मिलना चाहिए, न कि उन लोगों द्वारा कमतर आंका जाना चाहिए जो उनके साथी होने चाहिए।”

दलजीत के पीआर मैनेजर ने निखिल से उसके इरादों के बारे में पूछा

ऐश ने यह भी बताया कि निखिल ने दलजीत से कभी प्यार नहीं किया, बल्कि वह समाज में अपना दर्जा बढ़ाना चाहता था। उसने यह भी बताया कि कैसे उसने प्यार में दूसरा मौका पाने की उसकी सारी उम्मीदें तोड़ दीं और एक बच्चे के सकारात्मक पिता होने के सपने को कुचल दिया। उसने कहा कि उसके मन में महिलाओं के लिए सम्मान की कमी है।

उसने लिखा, “ऐसा लगता है कि आपने @kaurdalljiet से सच्चे प्यार से नहीं बल्कि खुद की हैसियत बढ़ाने के लिए शादी की है। ऐसा करके, आपने न केवल प्यार में दूसरी बार मिलने वाले उसके सपने को तोड़ दिया, बल्कि एक बच्चे के एक सकारात्मक पिता होने के सपने को भी कुचल दिया। आपके कार्यों से महिलाओं और परिवार दोनों के प्रति सम्मान की गहरी कमी का पता चलता है। इस तरह की असंवेदनशीलता और अनादर का सामना करना और उसे उजागर करना बहुत ज़रूरी है, क्योंकि हर कोई अपने रिश्तों में सच्ची देखभाल और सम्मान का हकदार है।”

Olympics 2024 में एंजेला कैरिनी के खिलाफ इमान खलीफ की जीत पर Kangana Ranaut ने दिया विवादित बयान, जानें मामला- India News

निखिल को उसकी गर्लफ्रेंड संग देखकर दलजीत हुई भावुक

बता दें कि 1 अगस्त की रात, निखिल पटेल को मुंबई के ताज होटल में अपनी कथित गर्लफ्रेंड सफीना नज़र के साथ देखा गया। एक रिपोर्ट में बताया गया कि निखिल दलजीत को यह दिखाने के लिए देश में था कि वो शादी से बाहर निकलने के उसके फैसले के बारे में कुछ नहीं कर सकती। हालांकि, दलजीत स्पष्ट रूप से परेशान थी क्योंकि उसने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाओं को साझा किया और लिखा, “कोई शब्द नहीं। बस आँसू हैं जो रुकने का नाम नहीं ले रहे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT