होम / David Beckham: डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी में Kapoors and khans ने चुराई लाइमलाइट, देखें तस्वीरें

David Beckham: डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी में Kapoors and khans ने चुराई लाइमलाइट, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : November 17, 2023, 12:12 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), David Beckham, दिल्ली: कल रात शाहरुख खान ने अपने घर पर फुटबॉल के दिग्गज डेविड बेकहम के लिए एक वेलकम पार्टी की मेजबानी की। हाल ही में आनंद आहूजा द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की गई एक तस्वीर में शाहरुख खान और अनिल कपूर को अपने परिवार के साथ एक अनोखी ग्रुप फोटो के लिए इकट्ठा होते देखा जा सकता हैं। जिसमें केवल उनके पैर नजर आ रहे थे।

आनंद आहूजा द्वारा साझा की गई ग्रुप फोटो

हाल ही में, सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मन्नत में शाहरुख खान की वेलकम पार्टी से एक ग्रुप तस्वीर साझा की, जिसमें शाहरुख खान, अनिल कपूर, आर्यन खान सहित सुहाना खान, गौरी खान और सोनम कपूर के पैर दिखाई दे रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

सोनम कपूर ने भी डेविड बेकहम के लिए रखी वेलकम पार्टी 

सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा ने मुंबई में अंतरराष्ट्रीय सनसनी डेविड बेकहम के लिए सितारों से सजे एक कार्यक्रम की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे और प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां एक कमरे में एकत्र हुईं। बाद में, अर्जुन कपूर सहित कई सेलेब्स ने उस रात बेकहम के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं।

ये सितारें भी हुए शामिल

इसके साथ ही बता दें कि पार्टी में शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, अदार पूनावाला के साथ ज्यादातर सोनम कपूर के परिवार के सदस्य मौजूद थे। अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, करिश्मा कपूर, संजय कपूर-महीप कपूर ने पार्टी की अंदर की तस्वीरें साझा कीं और अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने सितारों से भरे पलों के बारे में लिखा।

 

ये भी पढ़े-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
Reduce STRESS: क्या आपको भी है तनाव की समस्या, तो आज इन टिप्स को अपनाकर दूर भगाएं स्ट्रेस-Indianews
IPL 2024, RCB vs GT: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा जबरदस्त मुक़ाबला, जानें किसका पलड़ा भारी -Indianews
Prajwal Revanna: JDS सांसद एचडी रेवन्ना की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सेक्स क्लिप सामने आने के बाद लगा अपहरण का आरोप- indianews
ADVERTISEMENT