होम / Deepika Padukone Controversy: दीपिका के पास्ट पर यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स की परफॉर्मेंस, भड़के यूजर्स

Deepika Padukone Controversy: दीपिका के पास्ट पर यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स की परफॉर्मेंस, भड़के यूजर्स

Simran Singh • LAST UPDATED : November 9, 2023, 9:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Controversy, दिल्ली: कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह को साथ में देखा गया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर और एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर खुलकर बात की। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बयानों की वजह से ट्रोल किया जाने लगा। वही अब एक्ट्रेस के पास्ट रिलेशनशिप को लेकर एक यूनिवर्सिटी में मजाकिया परफॉर्मेंस दी गई है। बताया जा रहा है कि यह वाराणसी यूनिवर्सिटी है जिसमें एक्ट्रेस की लाइफ को रिप्रेजेंट किया गया है।

स्टूडेंट द्वारा बनाया गया एक्ट्रेस का मजाक

बता दे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स घूंघट में दीपिका पादुकोण के किरदार को निभाते हुए नजर आ रहा है। वही पीछे दीपिका पादुकोण की फिल्म बाजीराव मस्तानी का गाना बजाया जा रहा है। जिसमें दीपिका स्क्रीन पर डांस करते हुए नजर आ रही है। इसके बाद एक-एक करके वीडियो में तस्वीर को बदलते हुए दिखाया जा रहा है। जिसमें दीपिका और उनके एक्स बॉयफ्रेंड की तस्वीर साथ में नजर आती है। जिसके साथ ही स्टेज पर एक-एक करके उस आउटफिट और कैरेक्टर के लड़के आकर अपनी परफॉर्मेंस देना शुरू कर देते हैं।

वही इस वीडियो के माध्यम से इस तरह की चीज को रिप्रेजेंट किया जा रहा है कि दीपिका की पर्सनल लाइफ में कितने उतार-चढ़ाव को देखा और आखिर में वह कैसे अपने पति रणवीर सिंह के साथ शादी के रिश्ते में बंध गई।

सपोर्ट में उतरे फैंस

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण के इस तरह के वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स अब एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतारते हुए करारा जवाब दे रहे हैं।

  • जिसमें एक शख्स ने लिखा, “शर्मनाक”
  • तो वही दूसरे शख्स का कमेंट आया, “फैक्ट तो यह है कि इसका आयोजन भारत के बेहतरीन शिक्षण संस्थान में हो रहा है बहुत शर्मनाक है”
  • वही एक और फैन ने अपना कमेंट पेश करते हुए लिखा, “यह वाकई में बहुत ही शर्मनाक चीज है, जिसका मजाक बनाया जा रहा है”
  • आखिर में एक शख्स ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा, “पुलिस को इस ओछी हरकत की जांच जरूर करनी चाहिए”

मजाक उड़ाती नजर आए कुछ यूजर्स

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिनको दीपिका पादुकोण का मजाक उड़ाते हुए भी देखा गया।

  • जिसमें एक यूजर ने लिखा, “यह उसने खुद चुना था जो लोगों के सामने है”
  • वही एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे इस वीडियो में कुछ गलत नहीं लगा, अगर यह आप पब्लिक के सामने करते हैं, तो पब्लिक का अटेंशन आपकी तरफ आएगा, अगर आपको फेम चाहिए तो उसके साइड इफेक्ट भी आपको मिलेंगे”
  • आखिर में एक और कमेंट देखने को मिला जिसमें कहा गया, “वह एक पब्लिक फिगर है और उन्हें बोलने से पहले हर चीज को सोचना चाहिए, मैं किसी का सपोर्ट नहीं कर रहा लेकिन हमारी सोसाइटी में हर तरह के लोग पाए जाते हैं जो हर तरह की बातें करते हैं। वो बात तो आपने सुनी होगी, अब बात निकली है तो दूर तक जाएगी”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT