होम / Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने12वीं फेल पर आलिया भट्ट के रिव्यु पर किया रिएक्ट, एक्टर के लिए कही ये बात

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने12वीं फेल पर आलिया भट्ट के रिव्यु पर किया रिएक्ट, एक्टर के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 17, 2024, 12:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: दीपिका पादुकोण फिल्म 12वीं फेल के हिट होने पर खुशी जताने वाली सेलिब्रिटी में से एक हैं। फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं को अपनी शुभकामनाएं देते हुए, एक्ट्रेस ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया भट्ट की फिल्म के रिव्यु को फिर से साझा किया। उन्होंने लिखा, ”मैं इससे अधिक सहमत नहीं हो सकती! पूरी कास्ट और क्रू को बधाई… विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी, मेधा शंकर।’

12वीं फेल को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

मंगलवार को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मैंने कुछ समय में देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा सुंदर!!!! @विक्रांतमैसी आप इतने शानदार थे कि मैं आश्चर्यचकित हूं! @मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा.. बहुत खास और ताज़ा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली! @anantvjoshi उत्कृष्ट! और अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर – यह फिल्म वाकई हिट है! तो चल रहा है. बहुत प्रेरणादायक। इतना पूर्ण! इस फिल्म को देखने के बाद मैं प्यार से भर गया हूँ! पूरी कास्ट और क्रू को! प्रशंसा स्वीकार करना।”

Deepika Padukone agrees with Alia Bhatt’s review of 12th Fail.
Deepika Padukone instagram story

इन सेलेब्स ने की 12वी फेल की तारीफ

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर बेस्ड है, जिसमें विक्रांत मैसी एहम किरदार निभा रहे हैं। अक्टूबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद हाल ही में ओटीटी पर प्रीमियर हुई इस फिल्म की कंगना रनौत, कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और कई हस्तियों ने तारीफ की है।

कैटरीना ने कही ये बात

“मुझे लगता है कि यह साल (2023) संभवतः मेरे लिए यह उदाहरण देने के लिए सबसे अच्छे वर्षों में से एक है, जहां हमने निश्चित रूप से हाई ऑक्टेन एक्शन वाली व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर देखी हैं और हमने एक छोटी, अंतरंग फिल्म देखी है, 12वीं फेल, बहुत अच्छा प्रदर्शन करती है “मुझे लगता है कि हमें बस इसी उदाहरण की जरूरत है। अगर किसी फिल्म की कहानी दिलचस्प है, तो उसे अपने दर्शक मिल जाएंगे।”

कंगना ने बांधे तारीफों के पुल

12वीं फेल का एक पोस्टर साझा करते हुए, कंगना ने जनवरी की शुरुआत में इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा था, “क्या शानदार फिल्म है। हिंदी माध्यम से आने के कारण मैं एक ग्रामीण गांव से हूं और अपने स्कूल के वर्षों में बिना आरक्षण के प्रवेश परीक्षा के लिए सामान्य जाति का छात्र होने के कारण, मैं पूरी फिल्म में रो रहा था, उफ़्फ़ कभी भी उड़ान में इतना नहीं रोया, मेरे सह-यात्री चिंतित नज़रें चुरा रहे थे मुझ पर, मैं शर्मिंदा हूँ।

फिल्म के बारे में

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत 12वीं फेल अब डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। स्वतंत्र नामांकन के रूप में ऑस्कर 2024 में भेजी गई इस फिल्म को प्रशंसा मिली है, साथ ही विक्रांत को भी मनोज कुमार शर्मा के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HD Revanna : यौन उत्पीड़न मामले में कर्नाटक नेता HD रेवन्ना को कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत-Indianews
Cannes 2024: Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची फ्रेंच रिवेरा, फूलों के साथ किया स्वागत -Indianews
Kerala Hospital: उंगली का करना था ऑपरेशन गलती से कर दिया जीभ का, पेट में कैंची छोड़ने वाले अस्पताल का नया कारनामा-Indianews
Free Dhaniya: सोशल मीडिया पर धनिया के पत्ते को लेकर छिड़ी बहस, क्या अब फ्री में धनिया देगा ब्लिंकिट ?-Indianews
Reduce Salt: ज्यादा नमक का सेवन करने वाले सावधान! हृदय रोग से यूरोप में डेली हो रही 10000 लोगों की मौत, WHO की चेतावनी-Indianews
सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए Ranveer Singh, दिया यह इमोशनल रिएक्शन -Indianews
Mamata Banerjee: ‘बाहरी समर्थन’ वाले बयान पर बोले कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, कहा-ममता पर भरोसा मत करो वह बीजेपी के साथ भी जा सकती हैं-Indianews
ADVERTISEMENT