होम / बिना मंगलसूत्र, बिंदी पहने पति के साथ मंदिर पहुंची एक्ट्रेस, बुरी तरह हुई ट्रोल, लोग बोले-'अच्छे से नहीं पाला…'

बिना मंगलसूत्र, बिंदी पहने पति के साथ मंदिर पहुंची एक्ट्रेस, बुरी तरह हुई ट्रोल, लोग बोले-'अच्छे से नहीं पाला…'

Babli • LAST UPDATED : September 8, 2024, 11:50 am IST

Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस को 7 सितंबर, 2024 को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और हर कोई रणवीर और दीपिका के जीवन में नन्हे बच्चे के आगमन को लेकर उत्साहित है। यह 6 सितंबर, 2024 को था, जब दीपिका और रणवीर आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे। जहां सभी को दीपिका का साड़ी में लुक पसंद आया, वहीं ट्विटर पर एक नई बहस छिड़ गई, क्योंकि एक्ट्रेस ने मंदिर जाते समय मंगलसूत्र नहीं पहनने का फैसला किया।

बप्पा के आगमन पर Deepika-Ranveer के घर जल्द गूंजने वाली हैं किलकारी, एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती हुई एक्ट्रेस!

मंगलसूत्र, नहीं पहनने पर ट्रोल हुई दीपिका

दीपिका पादुकोण ने सिद्धिविनायक मंदिर में अपनी यात्रा के लिए बनारसी साड़ी पहनी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी पर बूटा का काम था और इसे पहनने में और भी हल्का बनाने के लिए तनचुई के काम को हटा दिया गया था। यह साड़ी एक्ट्रेस को अनाइता श्रॉफ अदजानिया की ओर से उपहार में दी गई थी और इसका ब्रांड बनारसी बैठक था। साड़ी के साथ, एक्ट्रेस ने झुमके की एक जोड़ी पहनी और अपने लुक को सॉफ्ट टच-अप और बंधे हुए हेयरडू के साथ पूरा किया।

Deepika Padukone and Ranveer Singh
Deepika Padukone and Ranveer Singh

Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें

ट्रोलर्स ने साधा निशाना

हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर की यात्रा से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीरें और वीडियो एक्स पर वायरल होने के बाद, कुछ इंटरनेट यूजर्स ने एक्ट्रेस को निशाना बनाना शुरू कर दिया क्योंकि वह मंदिर में जाते समय मंगलसूत्र, बिंदी और सिंदूर नहीं पहन रही थीं। ट्रोल्स ने बेशर्मी से एक्ट्रेस को ट्रोल किया, जबकि उनके फैंस उनके समर्थन में आए और ट्रोल्स की खिंचाई की। दीपिका के फैंस ने उनका समर्थन किया और कहा कि यह उनकी निजी पसंद है कि वह मंगलसूत्र, बिंदी और सिंदूर पहनेंगी या नहीं।

एक यूजर ने बिना मतलब के लिखा, “उनकी मां ने वाकई उन्हें अच्छे से नहीं पाला है। पति के साथ मंदिर जाना और मंगलसूत्र नहीं पहनना। वह भी तब जब वह कोंकणी हैं। आखिर वह किस काम में इतनी व्यस्त थीं?” दुसरे यूजर ने लिखा, “न बिंदी, न सिंदूर, न मंगलसूत्र… अगर आप गणेशजी में विश्वास करती हैं तो कुछ बातों का पालन करें।”

बप्पा के पैरों को चूमते किंग खान का वीडियो हुआ वायरल, नारियल चढ़ाकर परिवार के साथ लिया आशीर्वाद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘शेख हसीना को भारत में रहना चाहिए..’,यूनुस की तरह ही बने इस राष्ट्रपति ने दी ऐसी सलाह जिसे सुन तिलमिला उठा बांग्लादेश
नीट यूजी काउंसलिंग के दूसरे राउंड की सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड
Kolkata Rape Case: आरजी कर अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों का प्रोटेस्ट खत्म! इतने दिन बाद लौटेंगे काम पर
Nawada Agnikand: नवादा कांड को लेकर एक्शन में CM नीतीश, अब तक 15 अरेस्ट; 3 कट्टा और खोखा जब्त
तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
ADVERTISEMENT