होम / नए साल का जश्न मनाने के लिए Delhi Police ने दी फिल्मी चेतावनी, Sidharth Malhotra ने भी किया रिएक्ट

नए साल का जश्न मनाने के लिए Delhi Police ने दी फिल्मी चेतावनी, Sidharth Malhotra ने भी किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : January 1, 2024, 9:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Police-Sidharth Malhotra, दिल्ली: 2023 भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक सफल साल रहा है क्योंकि इसमें कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई हैं। चूंकि भारत में फिल्मी कीड़ा रखने वाले बहुत से लोग रहते हैं, इसलिए दिल्ली पुलिस ने भी नए साल की कई सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट बनाकर उसी भाषा में चेतावनी देने का फैसला किया, जिसे वे समझते हैं।

दिल्ली पुलिस ने नए साल पर दी फिल्मी चेतावनी

2024 का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए दिल्ली पुलिस ने चेतावनी जारी की हैं। जबकि हम साल के आखिरी दिन को धूमधाम और उत्साह के साथ मना रहे थे, पुलिस नए साल का जश्न मनाने के लिए लोगों को चातवनी देते हुए एक पोस्ट शेयर की हैं। अपने एक्स पर ले जाते हुए, दिल्ली पुलिस के आधिकारिक हैंडल ने एक मजाकिया चेतावनी दी हैं। इसमें उन्होंने अपना संदेश देने के लिए कई फिल्मों के नाम का इस्तेमाल किया। उनकी पोस्ट में लिखा था, “नए साल की ईव पर मस्त में रहने का, लेकिन जरा हटके जरा बचके, अगर एनिमल बनके बवाल या नॉन स्टॉप धमाल मचाया तो कहीं ऐसा ना हो 2024 का पहला दिन अपनी द ग्रेट इंडियन फैमिली के बजाये इंडियन पुलिस फोर्स के साथ मनाना पड़े।”

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा, “सैम बहादुरी इसी में है कि सुरक्षा को भगवान भरोसे मत रखो.. आख़िरकार, आप भी किसी का भाई, किसी की जान हो!”

उनके मज़ेदार,दिलचस्प पोस्ट ने बार-बार देखो एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का ध्यान खींचा। एक्टर ने पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया और ‘सैवेज’ कहा।

PC:  Sidharth Malhotra on Instagram

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट

जब से अभिनेता ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की, तब से वह फिल्म इंडस्ट्री के दिलों की धड़कन बन गए। पिछले दशक में, वह हंसी तो फंसी, कपूर एंड संस, शेरशाह, थैंक गॉड और मिशन मजनू जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। फिलहाल, एक्टर दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ अपनी आगामी फिल्म योद्धा की शूटिंग कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024 से बाहर होने वाली पहली टीम बनी मुंबई इंडियंस-Indianews
Sikandar: सिकंदर की घोषणा के बीच रश्मिका मंदाना का पुराना वीडियो वायरल, सलमान खान के साथ काम करने की जताई थी इच्छा -Indianews
PBKS VS RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को दिया 242 रन का टारगेट, कोहली ने खेली शानदार पारी-Indianews
Viral Video: अस्पताल के ओपीडी वार्ड में स्कूटर चलाती रही नर्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Friendship Marriage: जानें क्या है फ्रेंडशिप मैरिज, जापान में क्यों बढ़ रहा है इसका ट्रेंड-Indianews
Iran: ईरान ने खाड़ी में जब्त किए गए हाज से चालक दल के पांच भारतीय सदस्यों को रिहा-Indianews
Vande Bharat Train: लोकसभा चुनाव में वंदे भारत ट्रेन की एंट्री, केरल कांग्रेस के आरोप पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का पलटवार
ADVERTISEMENT