होम / एक्ट्रेस Dalljiet संग रिश्ता होने के बावजूद भी अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड 'SN' से सगाई रचा चुकें है निखिल? भड़की एक्ट्रेस बोली- 'तुम्हारी अब भी पत्नी…'!

एक्ट्रेस Dalljiet संग रिश्ता होने के बावजूद भी अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड 'SN' से सगाई रचा चुकें है निखिल? भड़की एक्ट्रेस बोली- 'तुम्हारी अब भी पत्नी…'!

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 17, 2024, 3:53 pm IST

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel: दलजीत कौर और निखिल पटेल के बीच का विवाद उनके तलाक, धोखेबाजी के आरोप और निखिल की दूसरी सगाई की वजह से और भी जटिल हो गया है।

India News (इंडिया न्यूज), Dalljiet Kaur and Nikhil Patel: भारत में चर्चित टेलीविजन अभिनेत्री दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल के बीच तलाक और कानूनी झगड़ों की जटिल कहानी एक नया मोड़ ले चुकी है। दलजीत कौर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर निखिल पटेल की दूसरी सगाई को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए, जानें इस विवाद की पूरी कहानी और दलजीत कौर के खुलासे की जानकारी।

तलाक और कानूनी झगड़े

दलजीत कौर और निखिल पटेल का तलाक का मामला वर्तमान में केन्या की कोर्ट में चल रहा है। दोनों के बीच का विवाद केवल तलाक तक ही सीमित नहीं है; दलजीत ने निखिल पटेल के खिलाफ मुंबई में धोखेबाजी का केस भी दर्ज कराया है। इस कानूनी जटिलता के चलते दलजीत लगातार सोशल मीडिया पर मामले की अद्यतनों को साझा कर रही हैं।

पेमेंट लेने के लिए अपनाना पड़ा ये तरीका नौ महीने तक चला स्ट्रगल, आज है इस टीवी की बोल्ड हसीना का जन्मदिन

दूसरी सगाई का खुलासा

हाल ही में, दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर निखिल पटेल की दूसरी सगाई को लेकर एक लंबा नोट लिखा। दलजीत ने निखिल की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें निखिल की उंगली में एक गोल्ड की रिंग और एक कप कॉफी दिख रही है। इस तस्वीर को साझा करने के बाद, दलजीत ने लिखा:

“बधाई हो एसएन, सोशल मीडिया पर इसे फिर से फैलाने की हिम्मत की सराहना करनी चाहिए। आप दोनों ने अच्छा किया। निखिल ने फिर से अंगूठी पहन ली है। शाबाश। ऐसा लगता है कि आप चर्चा में नहीं थे? आप अपने बारे में लिखे जाने से चूक गए थे?”

क्यों Aditi Rao Hydari-Siddharth ने तेलंगाना के इस 400 साल पुराने ऐतिहासिक मंदिर में की शादी? जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

निखिल के ऊपर आरोप

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel:

दलजीत कौर ने अपने नोट में आरोप लगाया कि निखिल की दूसरी सगाई की रिंग उनकी मैरिज फिंगर में पहनी गई थी। उन्होंने निखिल और उनकी होने वाली पत्नी की मानसिकता पर भी सवाल उठाए, और यह दावा किया कि दोनों की मानसिकता बीमार है। दलजीत ने लिखा:

“आप दोनों की मानसिकता बीमार है! शाबाश, आप उसकी फैमिली को भी बर्बाद करने में लगभग सफल हो गए हैं। हालांकि, मुझे हैरानी है कि उसकी फैमिली तुम्हारे हाथ में मेरी रिंग भी देख रही है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। @watukenya (केन्या की फाइनेंस कंपनी) आपको सच इस हताश आदमी से सावधान रहना चाहिए जो आपके लिए काम कर रहा है। वह मशहूर होने के लिए हर किसी की इमेज खराब कर देगा।”

‘मैं हूं आलिया…’, शादी के बाद एक्ट्रेस ने बदल लिया था नाम, 2 साल बाद TV पर किया खुलासा

रिंग पहनने पर उठाए सवाल

दलजीत कौर ने निखिल की रिंग पहनने के कारण पर भी सवाल उठाए। उन्होंने टिप्पणी की कि निखिल ने रिंग को शादी की अंगुली में क्यों पहना, जबकि यह स्पष्ट था कि रिंग केवल ज्वैलरी के रूप में पहनी गई थी। दलजीत ने इस पर आपत्ति जताते हुए लिखा:

“मैं तुम्हें अच्छे से जानती हूं। आप कहेंगे कि यह एक ज्वैलरी (रिंग) के रूप में पहना था… या यह आपकी बेटी या आपकी फैमिली के किसी व्यक्ति के पास थी… बस इसे एक ज्वैलरी की तरह पहना… लेकिन इसे मैरिज फिंगर में क्यों पहना? आप बिल्कुल भी नासमझ नहीं हैं।”

दादी के साथ गप्पे लड़ाती दिखीं नन्हीं राहा, बहू-बेटे के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं एक्ट्रेस

निष्कर्ष

दलजीत कौर और निखिल पटेल के बीच का विवाद उनके तलाक, धोखेबाजी के आरोप और निखिल की दूसरी सगाई की वजह से और भी जटिल हो गया है। दलजीत कौर की पोस्ट और आरोप इस बात को दर्शाते हैं कि उनके बीच का रिश्ता और कानूनी झगड़े कितने गंभीर हो चुके हैं। यह स्थिति अभी भी जारी है, और इसके समाधान के लिए कोर्ट में कानूनी प्रक्रिया का पालन जारी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT