होम / अमेरिकी-भारतीय महिला संग शादी की अफवाहों के बीच Diljit Dosanjh ने दिया पहला रिएक्शन, लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

अमेरिकी-भारतीय महिला संग शादी की अफवाहों के बीच Diljit Dosanjh ने दिया पहला रिएक्शन, लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 11, 2024, 2:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh First Post Amid Marriage Rumours: पॉपुलर सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां उन्होंने फिल्म क्रू में अपनी कैमियो भूमिका से दर्शकों को प्रभावित किया, तो वहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि दिलजीत ने कहा है कि वो गोपनीयता कारणों से अपने परिवार की पहचान छिपाकर रखना चाहते हैं, लेकिन उनका पेशेवर जीवन एक खुली किताब की तरह है। हालांकि, हाल ही में उनकी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी चौंकाने वाली बातें मीडिया में सामने आई हैं, जिससे सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

दिलीजीत दोसांझ ने अपनी शादी की अफवाहों के बीच किया क्रिप्टिक पोस्ट

आपको बता दें कि सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है, क्योंकि यह दावा किया गया था कि वो एक बेटे के साथ एक विवाहित व्यक्ति हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) को प्रमोट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ उनका इंटरव्यू दिखाया गया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “कहानियाँ बदलेंगी पर चमकीला के गीत हमेशा अमर रहेंगे।”

दिलजीत ने इम्तियाज अली संग काम करने के बारे में किया खुलासा

इस वीडियो में, दिलजीत दोसांझ ने इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) निर्देशित फिल्म में ‘चमकीला’ की भूमिका निभाने के बारे में बात की। गायक ने खुलासा कर कहा, “देखिए, मुझे कोई अपेक्षा नहीं थी। यह बहुत बड़ी बात है, बहुत उम्मीदें हैं। इम्तियाज अली सर के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। मैंने इसके बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था। हम सभी के पास एक बकेट लिस्ट होती है, है ना? उनके साथ काम करना मेरी सूची में नहीं था क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो सकता है। तो सबसे पहले, चमकिला को धन्यवाद। यह सब उन्हीं की देन है! हम सब उसके ऋणी हैं।”

डॉन 3 का लुक छोड़ इस नए अवतार में नजर आए Ranveer Singh, पत्नी Deepika Padukone ने किया रिएक्ट – India News

दिलजीत दोसांझ ने आगे कहा, “तो जब सर ने मुझे बुलाया, तो यह बहुत बड़ी बात थी। मैंने सर को बताया कि मैं पहले से ही ऐसी ही एक फिल्म (जोड़ी, 2023) में था। लेकिन अगर वह एक बनाना चाहते थे, तो मैं इसमें शामिल होने के लिए उत्सुक था। मैं उनके साथ किसी भी फिल्म के लिए तैयार था।’ इसलिए, मुझे लगता है कि यह सब चमकीला का ही परिणाम है। सर और बाकी सभी को धन्यवाद!”

बेटी Rasha संग Raveena Tandon ने घृष्णेश्वर और त्र्यंबकेश्वर के किए दर्शन, भगवान शिव का लिया आशीर्वाद – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दोस्त ने दिलजीत की अमेरिकी-भारतीय महिला से शादी होने का किया दावा

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग शेड्यूल से रूह बाबा लुक में नजर आए Kartik Aaryan, हावड़ा ब्रिज पर लगा जाम – India News

हाल ही में एक बातचीत में गायक के दोस्तों ने उनकी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया है। गुमनाम रहने की शर्त पर एक सूत्र ने खुलासा किया कि गायक ने एक अमेरिकी-भारतीय महिला से शादी की है और उनके एक बेटा भी है। और उसके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं। बता दें कि इससे पहले साल 2019 में फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी ने गलती से दिलजीत दोसांझ की निजी जिंदगी के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया था। उन्होंने कहा थी, “मेरे लिए यह बहुत शिक्षाप्रद है, क्योंकि मैं अकेली हूं, जिसके यहां कोई बच्चा नहीं है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ICC Champions Trophy 2025: भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाएगी पाकिस्तान, जानें बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने क्या कहा? -India News
Anshul Kamboj: मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू मैच में किया कमाल, जानें कौन हैं अंशुल कंबोज? -India News
INDW vs BANW: भारतीय महिलाओं ने बांग्लादेश को 56 रनों से रौंदा, टी20 सीरीज में ली 4-0 की बढ़त -India News
Jasprit Bumrah Son: MI vs SRH का मैच देखने पहुंचे जूनियर बुमराह, वानखेड़े स्टेडियम से हुई तस्वीरें वायरल -India News
Israel Hamas War: गाजा पर इजरायल ने शुरू किया राफा ऑपरेशन, जो बिडेन ने फिर दी नेतन्याहू को चेतावनी -India News
Madhya Pradesh: शख्स ने पत्नी की हत्या पुलिस को बताया लुटेरों ने घोंटा गला, जांच के बाद मामला कुछ और निकला- Indianews
Toyota Innova Crysta: टोयोटा ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा MPV का नया GX+ वेरिएंट, जानें कीमत और फीचर्स -India News
ADVERTISEMENT