होम / डायरेक्टर बनी दिशा पाटनी का गाना 'क्यों करूं फिकर' हुआ रिलीज, एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने कही ये खास बात

डायरेक्टर बनी दिशा पाटनी का गाना 'क्यों करूं फिकर' हुआ रिलीज, एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने कही ये खास बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 21, 2023, 5:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger Shroff React on Disha Patani Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि दिशा पाटनी ने साल 2015 में अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्म ‘लोफर’ से की थी। इसके बाद ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इस बात में कोई शक नहीं है कि दिशा ने 8 सालों में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक और पारी की शुरुआत कर दी है, जिस पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने रिएक्ट किया है।

डायरेक्टर बनीं दिशा पाटनी की गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। दिशा पाटनी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जो उनके म्यूजिक वीडियो ‘क्यों करूं फिकर’ (Kyun Karu Fikar) से था। इस पोस्टर के साथ दिशा ने अपने डायरेक्टर बनने का एलान किया था। अब आज यानी 21 अगस्त को दिशा का पहला गाना रिलीज हो गया है। दिशा की इस सफर को लेकर उनके एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने रिएक्शन दिया है।

दिशा के डायरेक्टर बनने पर टाइगर ने दिया ये रिएक्शन

दिशा पाटनी के डायरेक्टर बनने पर टाइगर श्रॉफ काफी खुश नजर आ रहें हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिशा के इस गाने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ टाइगर ने खास कैप्शन में दिशा को बधाई दी है। टाइगर ने लिखा, “वाह बधाई हो डेब्यू डायरेक्टर। बहुत अच्छा लगा।” इसके साथ उन्होंने कई मजेदार इमोजी भी ड्रोप किए हैं।

इस वजह से दिशा और टाइगर का हुआ था ब्रेकअप

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ लंबे समय से रिश्ते में थे। दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को नहीं कबूला। उन्होंने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। साल 2022 में खबरें सामने आई थी कि दिशा और टाइगर अलग हो चुके हैं। बताया गया था कि दिशा, टाइगर से शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर इसके लिए तैयार नहीं थे। फिलहाल, टाइगर और दिशा में से किसी ने भी इस पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया। अब टाइगर से अलग होने के बाद दिशा पाटनी, एलेक्जेंडर एलिक्सिक नाम के शख्स को डेट कर रही हैं।

 

Read Also: आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ की एडवांस बुकिंग को मिला शानदार रिस्पॉन्स, पहले दिन में इतने लाखों का किया कलेक्शन (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
ADVERTISEMENT