होम / प्रेग्नेंसी के 28वें हफ्ते में जिम में पसीना बहा रहीं हैं Drashti Dhami, एक्ट्रेस ने शेयर किया वर्कआउट रूटीन

प्रेग्नेंसी के 28वें हफ्ते में जिम में पसीना बहा रहीं हैं Drashti Dhami, एक्ट्रेस ने शेयर किया वर्कआउट रूटीन

Babli • LAST UPDATED : August 3, 2024, 6:02 am IST
प्रेग्नेंसी के 28वें हफ्ते में जिम में पसीना बहा रहीं हैं Drashti Dhami, एक्ट्रेस ने शेयर किया वर्कआउट रूटीन

Drashti Dhami Pregnant

India News (इंडिया न्यूज), Drashti Dhami Pregnant: टेलीविज़न की जानी मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी अपने पहले बच्चे के आने का इंतज़ार कर रही हैं। 2015 में नीरज खेमका से शादी करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अक्टूबर 2024 में अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट ने सभी का दिल जीत लिया क्योंकि उन्होंने अपने होने वाले बच्चे को थोड़ा विद्रोही कहा। इतना ही नहीं, बल्कि दृष्टि हमें लगातार गोल्स दे रही हैं क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के 28वें हफ्ते में अपना वर्कआउट कर रही हैं।

  • दृष्टि धामी का वर्कआउट वीडियो
  • दृष्टि धामी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Dalljiet Kaur के मैनेजर ने निखिल पटेल के असली चेहरे से उठाया पर्दा, कैसे उनके बेटे जेडन के साथ करते थे बदतमीजी

दृष्टि धामी का वर्कआउट वीडियो

2 अगस्त, 2024 को दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना वर्कआउट रूटीन शेयर किया। इस झलक में दृष्टि ने ऑलिव-टोन्ड ट्रैक पैंट पहनी हुई थी और उन्होंने इसे ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया था। होने वाली माँ अपनी पीठ को मज़बूत और लंबा करने के लिए एक्सरसाइज़ कर रही थीं। इसके अलावा, दृष्टि ने यह भी बताया कि वह 28 सप्ताह की प्रेग्नेंट हैं।

Drashti Dhami
Drashti Dhami

बता दें कि दृष्टि ने प्रेग्नेंट होने के बावजूद जिम की ट्रेनिंग नहीं छोड़ी है। वास्तव में, भारी कसरत उनकी प्रेग्नेंसी की यात्रा में उनकी मदद कर रही है। कुछ समय पहले, उन्होंने अपने वर्कआउट रूटीन की झलकियाँ साझा की थीं, लेकिन साथ ही साथ होने वाली माताओं को सलाह दी थी कि वे व्यायाम करने के लिए अपने डॉक्टर और ट्रेनर की देखरेख में रहें।

Kartik Aayan ने अनीस बज्मी संग Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग की पूरी, सेट से मजेदार वीडियो किया शेयर

दृष्टि धामी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक नेस्टिंग महिला के लिए, अपने बंप को नकली कहने से बुरा कुछ नहीं है। ऐसा लगता है कि हर प्रेग्नेंट महिला से यह सवाल करने का चलन चल रहा है कि उसका बंप नकली है या असली। हालाँकि, दृष्टि ने अपने तरीके से ट्रोल्स को जवाब दिया। एक्ट्रेस ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने लाल रंग का काफ्तान सेट पहना हुआ था। माँ बनने वाली यह महिला टू-पीस सेट में बहुत सुंदर लग रही थी।

सना मकबूल ने जीता Bigg Boss OTT सीजन 3 का ख़िताब, चमचमाती ट्रॉफी के साथ इस तरह मनाया जश्न

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT