होम / Drishyam: दृश्यम का हॉलीवुड में होगा रीमेक, 2015 में तब्बू संग Ajay Devgn आए थे नजर

Drishyam: दृश्यम का हॉलीवुड में होगा रीमेक, 2015 में तब्बू संग Ajay Devgn आए थे नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 29, 2024, 6:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Drishyam Hollywood Remake: भारतीय भाषाओं में कई रीमेक और एक चीनी रूपांतरण के बाद, जीतू जोसेफ (Jeetu Joseph) की दृश्यम (Drishyam) हॉलीवुड पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें कि साल 2013 की मलयालम फिल्म जिसमें मोहनलाल, मीना, अंसिबा हसन और एस्थर अनिल मुख्य भूमिकाओं में थे, अब एक अंग्रेजी रीमेक बनने जा रहा है। बता दें कि साल 2015 में, इसे तमिल में पापनाशम के रूप में और हिंदी में कमल हासन (Kamal Haasan), अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabbu) के साथ दृश्यम के रूप में बनाया गया था।

दृश्यम का बनेगा हॉलीवुड रीमेक

यह भी पढ़े: The Kapil Sharma Show: टीवी के बाद अब नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगे कपिल शर्मा, Sunil Grover की भी होगी वापसी 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा, “पंथ फ्रैंचाइज़ी #Drishyam भारत और चीन के बाजारों में भारी सफलता हासिल करने के बाद वैश्विक स्तर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माता कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी के कोरियाई रीमेक की घोषणा की, और अब वे फ्रैंचाइज़ी के नए मील के पत्थर की घोषणा करते हैं।” इसके आगे लिखा, “पैनोरमा स्टूडियो ने गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोएट फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है हॉलीवुड में दृश्यम बनाने के लिए, एक भारतीय फिल्म के लिए पहली बार!”

एक्स (ट्वीटर) पर यह भी शेयर किया कि अंतर्राष्ट्रीय रीमेक अधिकार मूल निर्माताओं से प्राप्त किए गए हैं, “पैनोरमा स्टूडियो ने मूल निर्माता, आशीर्वाद सिनेमाज से दृश्यम 1 और 2 के अंतर्राष्ट्रीय रीमेक अधिकार हासिल किए हैं।”

यह भी पढ़े: Heeramandi: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी से जारी हुए 6 किरदार के नए पोस्टर, इस ओटीटी पर होगी रिलीज

दृश्यम फ्रेंचाइजी

यह भी पढ़े: Fabulous Lives Vs Bollywood Wives: Riddhima Kapoor ने फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स से किया डेब्यू, इस ओटीटी पर होगी रिलीज

जब मलयालम फिल्म साल 2013 में रिलीज़ हुई, तो यह रीमेक अधिकारों के लिए अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ बड़े पैमाने पर सफल रही। 2014 में, फिल्म को कन्नड़ में दृश्या के रूप में और तेलुगु में द्रश्याम के रूप में क्रमशः रविचंद्रन और वेंकटेश के साथ मुख्य भूमिकाओं में बनाया गया था। 2015 में, इसे तमिल में पापनाशम के रूप में और हिंदी में क्रमशः कमल हासन और अजय देवगन के साथ दृश्यम के रूप में बनाया गया था।

यह भी पढ़े: PV Narsimha Rao Biopic: पी वी नरसिम्हा राव पर बन रही है सीरीज, भारत रत्न से सम्मानित की लाइफ पर बनेगी हाफ लायन

2017 में इसे सिंहली में जैक्सन एंथोनी के साथ धर्मयुद्ध के रूप में और 2019 में जिओ यांग के साथ शीप विदाउट ए शेफर्ड के रूप में मंदारिन चीनी में बनाया गया था। विभिन्न निर्देशकों ने विभिन्न भाषाओं को संभाला, जीतू ने केवल तमिल संस्करण का निर्देशन किया। इंडोनेशियाई और कोरियाई रीमेक पहले से ही काम कर रहें हैं।

यह भी पढ़े: K. Passed Away: कन्नड़ एक्टर और पूर्व IAS ऑफिसर के. शिवराम का हुआ निधन, कुछ दिनों से तबीयत थी गंभीर 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: जम्मू-कश्मीर की इस सीट पर बदला वोटिंग का डेट, जानें वजह-Indianews
एस जयशंकर की UAE की विदेश मंत्री के साथ बैठक, दिल्ली में इस मुद्दे पर हुई चर्चा
Amit Shah Fake Video: चुनावी मौसम में अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, जानें क्या है जनता की राय- Indianews
Indonesia: इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटने से हजारों लोगों का किया गया स्थानांतरण, सुनामी का खतरा- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से लोगों में हो रहा साइड इफ़ेक्ट? जानें जनता की राय
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने उम्मीदवारों की नई लिस्ट की जारी, आनंद शर्मा और राज बब्बर शामिल यहां से लड़ेंगे चुनाव-Indianews
PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर तंज, कहा- ‘मोहब्बत की दुकान’ में बिक रहे फर्जी वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT