होम / इस वजह से डिप्रेशन का शिकार हुई Sana Makbul Khan, बिग बॉस के घर में सुनाई आपबीती -IndiaNews

इस वजह से डिप्रेशन का शिकार हुई Sana Makbul Khan, बिग बॉस के घर में सुनाई आपबीती -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sana Makbul Khan: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का 21 जून को प्रीमियर हुआ था, जिसमें सलमान खान की जगह अनिल कपूर ने होस्ट के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने हर एक कंटेस्टेटं को व्यक्तिगत रूप से पेश किया और उनके साथ खुलकर बातचीत की। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के घर में सोलह हस्तियों ने एंट्री की है, जिसमें इस सीजन की थीम एक परीकथा की तरह है। इस साल के शो में टेलीविजन, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, पत्रकारिता, खेल और संगीत सहित अलग अलग क्षेत्रों की हस्तियों का एक दिलचस्प मिश्रण है।

हालांकि शो अभी शुरू हुआ है, लेकिन पहले दिन दो कंटेस्टेंट, सना मकबूल और पोलोमी दास के बीच बहुत ही गहन बातचीत हुई, जहां उन्होंने बड़ी स्वास्थ्य समस्याओं के साथ अपने अनुभवों पर चर्चा की।

  • सना के चेहरे के निशान को देख शिवानी ने उड़ाया मजाक
  • डिप्रेशन से गुजरी सना

रातों रात चमकी Dayaben उर्फ Disha Vakani की किस्मत, 250 से लाखों तक पहुंची कमाई -IndiaNews

सना के चेहरे के निशान को देख शिवानी ने उड़ाया मजाक

शो में प्रवेश करने के बाद और सोने से पहले, सना मकबूल और पोलोमी दास किचन एरिया में थीं, जब बाद वाले ने सना के होठों के आसपास एक निशान देखा। जब उन्होंने अभिनेत्री से इसके बारे में पूछा, तो सना ने खुलासा किया कि यह एक निशान है। उन्होंने बताया कि दिन में पहले शिवानी उस निशान को देखकर हंस रही थीं और सना ने उनसे ऐसा न करने का अनुरोध किया क्योंकि यह बहुत ही भयानक घटना थी और उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

Anupam Kher के ऑफिस से पैसे और ये खास चीज चुराकर भागे थे चोर, पुलिस ने 2 लोगों के किया गिरफ्तार – IndiaNews

डिप्रेशन से गुजरी सना

सना ने खुलासा किया कि एक कुत्ते ने उनके चेहरे के होठों के हिस्से को काट लिया था। पोलोमी चौंक गईं और उन्होंने कहा कि जाहिर तौर पर यह आपका चेहरा है। सना ने उन्हें बताया कि उनका चेहरा ही उनकी रोटी और मक्खन है और यह बहुत ही भयानक घटना थी और उन्हें बहुत बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि घटना के बाद वह डिप्रेशन में थीं।

क्यों मेरे मुँह में घुसा रहा है माइक?…, पैपराजी की इस हरकत पर भड़के Jackie Shroff, देखें वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT