होम / इस वजह से हुआ था Sussanne-Hrithik का तलाक, एक्स पत्नी ने किया खुलासा -Indianews

इस वजह से हुआ था Sussanne-Hrithik का तलाक, एक्स पत्नी ने किया खुलासा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 27, 2024, 12:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sussanne Khan-Hrithik Roshan: भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे खूबसूरत सितारों में से एक कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने 20 दिसंबर, 2000 को अपने जीवन के प्यार सुज़ैन खान से शादी करके अरबों दिल तोड़ दिया था। इस जोड़े को बॉलीवुड के ‘आईटी कपल’ का खिताब भी मिला था।बता दें की ट्रैफिक सिग्नल पर उनकी पहली मुलाकात हुई, जिससे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इस जोड़े ने अपनी शानदार कैमिस्ट्री से इंडस्ट्री पर राज किया और कुछ ही सालों में उन्होंने अपनी शादी को कैसे आगे बढ़ाया।

  • दो बच्चों के माता पिता हैं ऋतिक-सुज़ैन
  • शादी के 13 साल बाद लिया अलग होने का फैसला
  • इस वजह से हुआ था तलाक

Bhuvan Bam हैं भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर? नेटवर्थ जानकर होगा यकीन -Indianews

दो बच्चों के माता पिता हैं ऋतिक-सुज़ैन

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान ने दो बच्चों का स्वागत किया, रिहान रोशन का जन्म 2006 में हुआ था, जबकि रिदान रोशन का जन्म 2008 में हुआ था। चार लोगों का परिवार खुशियों से भरा हुआ था, जिससे सभी को शुद्ध पारिवारिक गोल्स मिल रहे थे। हालाँकि, 2013 में उनकी 13वीं शादी की सालगिरह से कुछ हफ्ते पहले ही उनके रिश्ते में दरारें आनी शुरू हो गईं। जल्द ही, उनके अलग होने की खबरें मीडिया में आने लगीं और आखिरकार, सभी को चौंकाते हुए 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया।

ऐश्वर्या राय-सुष्मिता सेन की अखबारों से तस्वीरें काटती थी Priyanka Chopra, कॉम्पिटिशन पर कही ये बात -Indianews

इस वजह से हुआ था तलाक

ऋतिक रोशन से तलाक के दो साल बाद सुजैन खान 2016 में फेमिना के साथ बातचीत में बैठीं और इस बारे में बात की। मशहूर फैशन डिजाइनर ने बहुत सारी चीजों के बारे में बात की और यहां तक कि सबके सवाल का भी जवाब दिया, ‘सुजैन खान और ऋतिक रोशन के तलाक के पीछे असली कारण क्या था?’ सवाल के जवाब में सुजैन ने ऋतिक के साथ अपनी शादी को ‘झूठा रिश्ता’ करार दिया। उन्होंने साफ कहा कि वह ऐसे किसी रिश्ते का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं।

इसके अलावा, उसी बातचीत में, सुज़ैन खान से उनके तलाक के बाद एक पिता के रूप में ऋतिक रोशन के रोल के बारे में भी पूछा गया। अपने व्यक्तिगत मतभेदों को एक तरफ रखते हुए, उन्होंने स्वीकार किया कि ऋतिक एक महान पिता हैं, और वह अपने बेटों रेहान और ऋदान के साथ रहने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं। सुज़ैन ने उन्हें ‘बहुत प्रतिबद्ध’ बताते हुए खुलासा किया कि उनके एक्स पति हमेशा अपने बेटों के हितों को उनसे पहले प्राथमिकता देते हैं।

नारीवाद को बकवास समझती हैं Nora Fatehi, Sonali Bendre ने सिखाया सही मतलब -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT