होम / Dunki box office collections: डंकी ने पार किया इतने करोड़ का आकड़ा़, शाहरुख ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड

Dunki box office collections: डंकी ने पार किया इतने करोड़ का आकड़ा़, शाहरुख ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड

Babli • LAST UPDATED : December 22, 2023, 1:24 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Dunki box office collections, दिल्ली: डंकी ने कल 2.65 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 22 करोड़ रुपये की शानदार कमाई के साथ अपनी इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस यात्रा शुरू की हैं। यह डेब्यू किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए साल की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग है, जो केवल दो बाकी शाहरुख खान की फिल्मों, पठान और जवान से पीछे है, फिलहाल तीसरे स्थान पर एनिमल का कब्जा है। गौरतलब है कि डंकी, पठान और जवान की तरह ही हफ्ते के बीच में रिलीज़ हुई है, जबकि एनिमल शुक्रवार को स्क्रीन पर रिलीज हुई थी, इस हिसाब से, दोनों की शुरुआत काफी समान रही है।

ऑस्ट्रेलिया में कमाए इतने करोड़ रुपए

ग्लोबल लैवल की बात करें तो, डंकी के लिए पहले दिन की राशि रु. 56 करोड़ रुपये के साथ। भारत के घरेलू बाजार से लगभग 34 करोड़ रुपये आ रहे हैं। डंकी के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया में आया, जहां फिल्म ने AUD 425K के साथ जवान से ज्यादा ओपनिंग की, जो देश में किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक की तीसरी सबसे बड़ी शुरुआत है। जर्मनी, जो शाहरुख खान का एक बड़ा गढ़ है, केवल 70 शो से लगभग 100K यूरो के साथ शुरू हुआ हैं।

नॉर्थ अमेरिका ने 800,000 अमेरिकी डॉलर के साथ अच्छा प्रदर्शन किया, हालाँकि यह और ज्यादा हो सकता था, लेकिन संभवतः इस हफ्ते हॉलीवुड और भारत से सालार दोनों की कई नई रिलीज़ों के कारण कुछ स्थानों पर कम क्षमता के कारण यह सीमित था।

छुट्टियों में कमाएंगी लाखों

अपनी शुरुआत के आधार पर, डंकी को अपने चार दिवसीय सप्ताहांत में 12-13 मिलियन अमरीकी डालर की कमाई करने का अनुमान है। छुट्टियों सोमवार से शुरू हो रही है और ज्यादतर बाजारों में जनवरी के पहले सप्ताह तक जारी रहेगी। हफ्ते के दिनों में बड़ी संख्या देखने को मिलेगी और पहले हफ्ते में 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर का आंकड़ा पार कर जाएगा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT