होम / Elvish Yadav पर फिर गिरी गाज, ED ने की बड़ी कार्यवाही, लपेटे में आए सिंगर फाजिलपुरिया

Elvish Yadav पर फिर गिरी गाज, ED ने की बड़ी कार्यवाही, लपेटे में आए सिंगर फाजिलपुरिया

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 26, 2024, 5:18 pm IST

ED Seized Property Of Elvish Yadav: एल्विश और फाजिलपुरिया दोनों से पहले ईडी ने मामले में उनकी संलिप्तता के संबंध में पूछताछ की है, और उनके बयान अब चल रही जांच के हिस्से के रूप में रिकॉर्ड पर हैं।

India News (इंडिया न्यूज़), ED Seized Property Of Elvish Yadav: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सांप के जहर के अवैध व्यापार से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव और प्रसिद्ध गायक फाजिलपुरिया के खिलाफ महत्वपूर्ण कार्रवाई की है। वित्तीय अपराधों से निपटने के कदम में, ईडी ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा में स्थित दोनों व्यक्तियों की संपत्तियों को जब्त कर लिया है। इन संपत्तियों को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत संलग्न किया गया है, जो उनके खिलाफ आरोपों की गंभीरता को उजागर करता है।

‘आप लोगों को कुछ नहीं पता कि…’ Aishwarya Rai को ससुर Amitabh Bachchan करते हैं इग्नोर, इस एक्ट्रेस ने किया सच का खुलासा

नोएडा पुलिस द्वारा सांप के जहर के अवैध कारोबार के सिलसिले में एल्विश यादव को गिरफ्तार करने के बाद जांच शुरू हुई। इस गिरफ्तारी के बाद, ईडी ने अपनी जांच शुरू की, जिसके बाद पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया गया।एजेंसी इन कथित अवैध गतिविधियों से जुड़े वित्तीय सुराग को उजागर करने के लिए काम कर रही है, जिसमें बड़ी मात्रा में धन शामिल होने और वन्यजीव तस्करी के संबंध में गंभीर चिंताएं पैदा करने के लिए जाना जाता है।

Jigra Trailer: अपने ‘जिगर का टुकड़ा’ को बचाने के लिए Alia Bhatt ने की हद पार, ट्रेलर देख लोग बोले- ‘कुछ नया जैसा लगता है’

एल्विश और फाजिलपुरिया दोनों से पहले ईडी ने मामले में उनकी संलिप्तता के संबंध में पूछताछ की है, और उनके बयान अब चल रही जांच के हिस्से के रूप में रिकॉर्ड पर हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT