होम / Emraan Hashmi: कॉफ़ी विद करण कॉन्ट्रोवर्सी पर इमरान हाशमी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

Emraan Hashmi: कॉफ़ी विद करण कॉन्ट्रोवर्सी पर इमरान हाशमी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

Babli • LAST UPDATED : November 17, 2023, 1:33 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi, दिल्ली: 2014 में, इमरान हाशमी और महेश भट्ट ने कॉफी विद करण सीजन 4 में शिरकत की थी। यह एपिसोड आज भी याद किया जाता है। क्योकि चैट शो के दौरान इमरान ने ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी मर्डर को एक्टर मल्लिका शेरावत के बारे में कुछ कॉन्ट्रोवर्सीयल कमेंट कर दिया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्वीकार किया कि शो में उनके इस कमेंट के बाद उनके कई दुश्मन बन गए।

“आप कई दुश्मन बना लेते हैं…”-इमरान हाशमी

हाल ही में अपने इंटरव्यु के दौरान, इमरान हाशमी से पूछा गया कि उनके कॉफ़ी विद करण रैपिड-फ़ायर राउंड की रीलें समय-समय पर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जवाब में, टाइगर 3 अभिनेता ने कहा, “आप कई दुश्मन बना लेते हैं…” जब उनसे पूछा गया कि क्या इसीलिए उन्होंने चैट शो में जाना बंद कर दिया है, तो इमरान ने कहा, “इसे संभालना बहुत मुश्किल है।” इमरान से शो में उनकी फ्रैंक व्यव्हार के बारे में पूछा गया और क्या अब यह बदल गया है। तो जवाब में एक्टर ने कहा कि “अगर मैं दोबारा कॉफी विद करण में गया, तो मैं फिर से चीजें गड़बड़ कर दूंगा। मुझे लगता है कि रैपिड-फ़ायर राउंड में मेरी स्थिति पहले से भी बदतर हो जाएगी”

कॉफ़ी हैंपर जीतना चाहते हैं इमरान हाशमी

उन्होंने आगे कहा कि जिन अभिनेताओं के बारे में उन्होंने बात की, उनके मन में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है और वह बस हैम्पर जीतना चाहते थे। “क्योंकि यह एक राय है, और मेरे पास वास्तव में इन लोगों के खिलाफ कुछ भी नहीं है। मैं बस हैम्पर जीतना चाहता था। यह सिर्फ एक कॉम्पीटीशन बन जाता है और आप ये अजीब बातें कहते हैं, ” बता दें, इमरान हाशमी ने 2014 में कॉफी विद करण में ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘प्लास्टिक’ कहने के बाद माफी मांगी थी। इसके बाद, उन्होंने मीडिया को बताया कि उनका यह मतलब नहीं था और शो का प्रारूप ऐसा है कि उन्होंने यह कहना ही छोड़ दिया।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT