होम / Esha Deol birthday: ईशा देओल ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीर, इन स्टार्स के साथ मनाया बर्थडे

Esha Deol birthday: ईशा देओल ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीर, इन स्टार्स के साथ मनाया बर्थडे

Babli • LAST UPDATED : November 3, 2023, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol birthday, दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा देओल ने कल 2 नवंबर को अपना 42वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस ने अपने खास दिन की झलकियां साझा की हैं जिसमें एक्ट्रेस के दोस्त अभिनेता तुषार कपूर, अभय देओल, रकुल प्रीत दिखाई दें रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दें रही थी।

दोस्तों संग शेयर की जन्मदिन की तस्वीर

आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेत्री ने अपने फैंस के साथ अपने जन्मदिन की शाम की झलकियां साझा कीं। अभिनेत्री को चांदी की चमकदार मोतियों वाली अपनी काली जन्मदिन की ड्रेस दिखाते हुए मुस्कुराते देखा गया। ईशा देयोल ने दस तस्वीरें साझा कीं और वह अपने जन्मदिन की पार्टी में अभिनेता अभय देयोल, तुषार कपूर, जायद खान, रकुल प्रीत सिंह और उनकी बहन अहाना देयोल सहित सभी मेहमानों के साथ पोज देती नजर आईं।

तस्वीरें साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेरे दस्ते के साथ.. एक प्यारी सी ठंडी शाम” और हैशटैग में यह भी जोड़ा, “#mybirthday #party #aboutlastnight #rooftop #chillvibes #friends #family #grastitution।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

फैंस ने तस्वीरों पर किया रिएक्ट

जैसे ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया, अभिनेता अभय देओल ने अभिनेत्री की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-“सबसे अच्छा समय।” उनके फैंस भी बेहद खुश हैं और उन्होंने अभिनेत्री की पोस्ट पर प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “सुपरर्रर्रर्रर्र” तो वहीं एक और ने लिखा, “नीसीईईईईईईईईईई।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT