होम / Fallout: 'फॉलआउट' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस तारीख से स्ट्रीम होगी सीरीज

Fallout: 'फॉलआउट' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस तारीख से स्ट्रीम होगी सीरीज

Babli • LAST UPDATED : November 29, 2023, 3:20 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Fallout, दिल्ली: अब तक की सबसे महान वीडियो गेम सीरीज में से एक पर बेस्ड, फॉलआउट के मेकर्स ने इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया हैं। आगामी ओटीटी वेब सीरीज के मेकर्स ने हाल ही में शो की तस्वीरों को सीरिज बना कर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “पूरा हुआ: @fallouton Prime पर पहली नज़र।” बता दें की ये सीरीज 12 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

फॉलआउट के बारे में 

फॉलआउट एक ऐसी दुनिया में अमीर और गरीब की कहानी है जिसमें लगभग कुछ भी नहीं बचा है। सर्वनाश के 200 साल बाद, लक्जरी फॉलआउट जेंटल इनहैबिटेंट निवासियों को उनके पूर्वजों द्वारा छोड़े गए विकिरणित नरक परिदृश्य में लौटने के लिए मजबूर किया जाता है। सीरीज में एला पर्नेल , वाल्टन गोगिंसऔर आरोन मोटेन हैं। सीरीज के कलाकारों में द किंग ऑफ स्टेटन आइलैंड, ट्विन पीक्स, सरिता चौधरी होमलैंड, माइकल एमर्सन, लेस्ली उग्गम्स, फ्रांसिस टर्नर, डेव रजिस्टर शामिल हैं। जैच चेरी , जॉनी पेम्बर्टन, रोड्रिगो लुज़ी , एनाबेल ओ’हागन, और ज़ेलिया मेंडेस-जोन्स ।

सीरीज के कलाकार के बारें में 

इस सीरीज में एला पर्नेल लुसी का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो एक आशावादी वॉल्ट निवासी है, जिसमें सभी अमेरिकी कुछ भी कर सकने की भावना रखती है। उसके शांतिपूर्ण और आदर्शवादी स्वभाव की परीक्षा तब होती है जब लोग उसके प्रियजनों को नुकसान पहुँचाते हैं। वही एरोन मोटेन मैक्सिमस का किरदार निभाते नजर आएंगे, एक युवा सैनिक अपने दुखद अतीत को छुपाता है क्योंकि वह ब्रदरहुड ऑफ स्टील नामक सैन्यवादी गुट में काम करता है। वह बंजर भूमि में कानून और व्यवस्था लाने के ब्रदरहुड के मिशन की श्रेष्ठता में विश्वास करता है – और अपने लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए कुछ भी करेगा।

दूसरी ओर, वाल्टन गोगिंस द घोउल की भूमिका निभाते हैं, एक बाउंटी हंटर के रूप में बंजर भूमि में जीवित रहते हैं। वह व्यावहारिक, निर्दयी है और रहस्यमय अतीत छुपाता है। काइल मैकलॉघलिन ने ओवरसियर हैंक, वॉल्ट 33 के ओवरसियर और लुसी के पिता की भूमिका निभाई है। वह दुनिया को बेहतरी के लिए बदलने के लिए उत्सुक है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
Vampire Facial: खूबसूरत बनने की चाहत ने ली तीन महिलाओं की जान, फेशियल बनी मौत की वजह- indianews
दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT