होम / मशहूर सिंगर की जिंदगी हुई तबाह, शादी के 3 साल बाद पत्नी से हुए अलग, बोले- ‘मेरे माता-पिता का निधन हो गया था इसलिए…,

मशहूर सिंगर की जिंदगी हुई तबाह, शादी के 3 साल बाद पत्नी से हुए अलग, बोले- ‘मेरे माता-पिता का निधन हो गया था इसलिए…,

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 23, 2024, 2:26 pm IST

Kailash Kher Reveals He Has Separated From His Wife Sheetal

India News (इंडिया न्यूज़), Kailash Kher Reveals He Has Separated From His Wife Sheetal: कैलाश खेर (Kailash Kher) संगीत उद्योग के सबसे सफल गायकों में से एक हैं। अपनी अनूठी, दमदार आवाज़ और बेहतरीन तरीके से ऊंचे सुरों को गाने की क्षमता के साथ, गायक ने अपने असंख्य फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है। कैलाश ने 2004 में इंडस्ट्री में कदम रखा और जल्द ही एक जाना-माना नाम बन गए। अब, गायक ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी चौंकाने वाली बातें बताई हैं, जिन्हें सुनकर हम दंग रह गए है।

कैलाश खेर अपनी पत्नी शीतल से हुए अलग

आपको बता दें कि मशहूर सिंगर कैलाश खेर हाल ही में पॉडकास्ट में दिखाई दिए और वहां उन्होंने पहली बार स्वीकार किया कि वो और उनकी पत्नी शीतल अब साथ नहीं हैं। कैलाश खेर ने विस्तार से बताया कि उन्होंने इस बारे में कभी बात नहीं की, लेकिन शादी के दो-तीन साल बाद ही वो अपनी पत्नी शीतल से अलग हो गए।

सालों बाद Kareena Kapoor को अपने एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor की आई याद, बांध दिए तारीफों के पुल – India News

कैलाश खेर ने बताया कि उनका एक 14 साल का बेटा भी है, जिसका नाम उन्होंने कबीर रखा है। लेकिन उसके बाद भी दोनों के बीच सामंजस्य नहीं बन पाया। कैलाश ने बताया कि भगवान लोगों को वैसे ही रखता है जैसा वह चाहता है और भले ही वह और उसकी पत्नी अलग हो गए हों, लेकिन वो साथ हैं। हालांकि, उन्होंने विस्तार से बताया कि वो और उनका परिवार जिस तरह से हैं, उससे खुश हैं।

कैलाश खेर ने अपनी पत्नी शीतल संग बताई लव स्टोरी

कैलाश खेर ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी शीतल उनसे 11 साल छोटी हैं और दोनों की मुलाकात आपसी दोस्तों के ज़रिए हुई थी। वह एक आत्मविश्वासी शहरी स्तंभकार थीं जबकि वह एक शर्मीले महत्वाकांक्षी संगीतकार थे। दोस्तों से प्रेमी बनने का उनका सफ़र तब शुरू हुआ जब उन्होंने साथ में घूमना-फिरना शुरू किया और आखिरकार प्यार हो गया। इस जोड़े को एक बेटा कबीर है।

सुपरस्टार एक्ट्रेस के पास स्कूल फीस भरने के लिए नही थे पैसे, फिर मुस्लिम धर्म में की शादी, अब है 485 करोड़ की मालकिन – India News

अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए कैलाश ने कहा, “हमारी शादी अरेंज मैरिज थी। मैं एक कलाकार हूँ, मेरे लिए अरेंज मैरिज करना मुश्किल होता। मेरे माता-पिता का निधन हो गया था इसलिए कुछ दोस्तों ने हमें मिलवाया। कलाकार खुद को दो मौकों पर फंसते हुए पाते हैं। बैंकरों के साथ और अरेंज मैरिज के साथ। बैंक हम पर भरोसा नहीं करते, न ही अरेंज मैरिज चाहने वाले, क्योंकि हमारी आय स्थिर नहीं है। हम शानदार ज़िंदगी जीते हैं, लेकिन ये दोनों हम पर शक करते हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP News: बिल्डर के बंद घर में बदमाशों ने बोला धाबा, 25 लाख के जेवर और 15 लाख की नकदी लेकर फरार
Ujjain News: सावधान! ठगों ने बिछाया बड़ा जाल, जानें कैसे 76 साल बुजुर्ग से करोड़ों की हुई ठगी
पेरिस में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, सड़कों पर इस लुक फैंस को दिए पोज
Bihar News: चेकिंग के दौरान उत्पाद विभाग की टीम पर हुआ जानलेवा हमला! जानें पूरा मामला
Himachal News: हिमाचल में सड़क- भवन निर्माण समेत अन्य योजनाओं के 70 टेंडर रद्द, जानिए वजह
लेबनान और इजरायल युद्ध से पूरी दुनिया परेशान, ब्लू लाइन पर डटी भारतीय सेना, क्या इसका मकसद?
बढ़ी भारत की टेंशन! पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI को मिला नया चीफ, क्या होने वाला है कुछ बड़ा?
ADVERTISEMENT