होम / फैन ने Kajal Aggarwal के साथ की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल

फैन ने Kajal Aggarwal के साथ की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल

Babli • LAST UPDATED : March 7, 2024, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kajal Aggarwal, दिल्ली: साउथ का जाना माना चेहरा काजल अग्रवाल साउथ इंडस्टी में अपना सिक्का चला चुकी हैं। यह तेलुगु फिल्म, मगधीरा थी, जिससे काजल को दुनिया भर में पहचान मिली और तब से, इस खूबसूरत दिवा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पर्सनल लाइफ की बात करें तो काजल ने व्यवसायी गौतम किचलू से शादी की है और दोनों को अप्रैल 2022 में एक बेटे, नील का जन्म हुआ था।

ये भी पढ़े-जन्मदिन पर Anupam Kher ने दिया फैंस को गिफ्ट, नए सरप्राइज का दिया हिंट

गलत तरीके से छूने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन

काजल हाल ही में हैदराबाद में एक स्टोर लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं और उन्हें एक चौंकाने वाले अनुभव का सामना करना पड़ा। एक क्लोदिंग लाइन के स्टोर लॉन्च के दौरान, काजल को एक फैन ने गलत तरीके से छुआ, जो एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए आराम के लिए बहुत करीब आ गया था। चमकदार आउटफिट पहने काजल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, जब फैन ने तस्वीर के लिए एक्ट्रेस से संपर्क किया तो वह तैयार हो गईं। सेल्फी लेते वक्त उन्होंने उनकी कमर में हाथ भी डाल दिया, जिससे एक्ट्रेस भड़क गईं और उन्होंने फैन को पीछे हटने के लिए कहा।

ये भी पढ़े-Sunil Shetty ने दिया माधुरी को गुलाब, इस अंदाज में सेलिब्रेट किया खास दिन

माँ बनने पर काजल ने कही ये बात 

काजल अग्रवाल अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बखूबी बैलेंस कर रही हैं। अपने बेटे को जन्म देने के बाद अपना काम फिर से शुरू करने वाली एक्ट्रेस को अक्सर माँ के अपराधबोध का सामना करना पड़ता है। मीडिया के साथ बातचीत में, काजल ने अपने करियर को संतुलित करने और अपनी माँ के कर्तव्यों को पूरा करने के बारे में बात की। उसी के बारे में बात करते हुए काजल ने कहा:

“कौन अपने बच्चे की रोजमर्रा की गतिविधियों का हिस्सा नहीं बनना चाहता? माँ का अपराधबोध कठिन है और कभी दूर नहीं होगा। मुझे लगता है कि यह कई कामकाजी महिलाओं का अनुभव है। ईमानदारी से कहूं तो, मेरे उद्योग में संतुलन की कोई अवधारणा नहीं है, क्योंकि हम चौबीसों घंटे काम करते हैं। लेकिन व्यक्ति जो विकल्प चुनता है, वही संतुलन प्रदान करता है।”

ये भी पढ़े-16 साल बाद एक फ्रेम में दिखेंगे Aamir Khan और Darsheel Safary, इस ऐड के लिए मिलाया हाथ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT