होम / सगाई के बाद दी कपल थेरेपी के लिए पहुंचे फरहान-शिबानी, वजह जान थेरेपिस्ट के भी उड़े होश!

सगाई के बाद दी कपल थेरेपी के लिए पहुंचे फरहान-शिबानी, वजह जान थेरेपिस्ट के भी उड़े होश!

Babli • LAST UPDATED : September 22, 2024, 1:29 pm IST

Farhan-Shibani

India News (इंडिया न्यूज), Farhan-Shibani: फरहान अख्तर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। कुछ हिट हिंदी फिल्मों की स्क्रिप्टिंग से लेकर डायरेक्ट और एक्टिंग करने तक फरहान ने साबित कर दिया है कि उनमें टैलेंट की कमी नहीं है। फरहान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में बॉलीवुड हेयरस्टाइलिस्ट अधुना से शादी की थी, हालांकि, शादी के 16 साल बाद बाद उनका तलाक हो गया। बता दें की कपल की दो बेटियां अकीरा और शाक्या हैं। अधुना से ब्रेकअप के बाद फरहान ने शिबानी दांडेकर को डेट करना शुरू किया और कुछ साल बाद उन्होंने शादी कर ली। हाल ही में शिबानी ने अपने और फरहान के रिश्ते के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं।

  • शिबानी और फरहान ने ली कपल थेरेपी
  • क्यों जरूरी है कपल्स थेरेपी

BB OTT 2 में देखा पूजा भट्ट का असली चेहरा…, Alia Bhatt ने खोल दी बहन की पोल

शिबानी और फरहान ने ली कपल थेरेपी

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर हाल ही में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में दिखाई दिए। इस दौरान कपल ने खुलासा किया कि उन्होंने सगाई के बाद और यहां तक ​​कि शादी के 24 घंटे बाद भी कपल थेरेपी ली थी। शिबानी ने बताया, “मुझे लगता है कि हमने सगाई से करीब छह महीने पहले या बाद में कपल थेरेपी शुरू की थी। यह एक व्यक्ति को दूसरे को मनाने के लिए नहीं था। यह कुछ ऐसा था जो समझदारी भरा लगा।”

सुपरस्टार एक्ट्रेस के पास स्कूल फीस भरने के लिए नही थे पैसे, फिर मुस्लिम धर्म में की शादी, अब है 485 करोड़ की मालकिन

क्यों जरूरी है कपल्स थेरेपी

इसके साथ ही अपनी बातचीत में शिबानी दांडेकर ने बताया कि थेरेपी के लिए जाना कुछ हद तक जिम जाने जैसा है और इस पर काम करते रहना पड़ता है। उन्होंने मेंशन किया कि सेशन के दौरान ऐसे दिन भी आते हैं जब वह और फरहान सिर्फ एक-दूसरे को देखते हैं और उनके पास बात करने के लिए कुछ नहीं होता है, और साथ ही, ऐसे दिन भी आते हैं जब उन्हें नॉर्मल से ज्यादा टाइम की जरूरत होती है। बातचीत में शिबानी ने बताया, “कई बार हम घर पर लड़ाई करने लगते हैं और हम जानते हैं कि हमें बुधवार को थेरेपिस्ट से मिलने जाना है। इसलिए, हम बस इंतजार करेंगे। मैं उसे घर पर सुलझाना भी चाहूंगी लेकिन फरहान कहते है कि इंतजार करते हैं बुधवार को इस पर चर्चा करेंगे।’

मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anurag Thakur: राहुल गांधी पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे …’
कर्नाटक हाईकोर्ट के जज का वीडियो वायरल, CJI चंद्रचूड़ भड़के, ऐसा क्या था बयान?
सिर्फ इस एक देसी चीज को पानी में मिलाने की जो कर ली मेहनत, बदले में गठिया से लेकर जोड़ो के दर्द,डायबिटीज, साइटिका, पेट की चर्बी तक सब हो जाएगा खत्म
Chhattisgarh News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की नक्सल पीड़ितों से मुलाकात, सुनाई 4 दशक की पीड़ा और व्यथा
‘अगर वे गोली चलाते हैं, तो हम गोले…’, नौशेरा में रैली में Amit shah ने Pakistan को दी चेतावनी
Crime News: पूर्व MLA पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, 22 लाख रुपये लेकर नौकरी दिलाने का किया था वादा
जो अंग्रेज ना कर सके वो काम जगन मोहन ने दिखाया कर…स्वतंत्र भारत में हिन्दुओं को खाना पड़ गया बीफ वाला प्रसाद?
ADVERTISEMENT