होम / Maidaan की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए फिल्मी सितारे, ग्लैमर से रात रंगीन

Maidaan की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए फिल्मी सितारे, ग्लैमर से रात रंगीन

Simran Singh • LAST UPDATED : April 10, 2024, 8:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maidaan Screening, दिल्ली: अजय देवगन, प्रियामणि और गजराज राव की फिल्म मैदान साल की सबसे फेमस फिल्मों में से एक है। इसकी रिलीज नजदीक होने के साथ, फिल्म को लेकर सेलिब्रेशन लगातार किया जा रहा है। वहीं मेकर्स ने हाल ही में शहर में एक खास स्क्रीनिंग को रख, जिसमें दोस्तों और परिवार को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया गया। इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी शिरकत की।

  • अजय ने स्क्रीनिंग में लिया स्पेशल लुक
  • इन सितारों को किया गया स्पॉट
  • एक्ट्रेस ने शाम में लाया ग्लैमर

मैदान की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे

फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन ने स्क्रीनिंग में आत्मविश्वास और आकर्षण दिखाते हुए स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की। हरे कालीन पर चलते समय उनकी मौजूदी ने सभी को हैरान कर दिया, अपने अंदाजा के साथ एक्टर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Maa Brahmacharini Aarti: नवरात्रि के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी की करें दिव्य आरती, मंत्र और भोग से मिलेगा मनचाहा फल

जान्हवी कपूर और परिवार Maidaan Screening

जान्हवी कपूर ने इस सेलिब्रेशन में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई और अपनी सुंदरता से सभी को मंत्रमुग्ध किया। उन्होंने एक सुंदर सफेद सूट पैंट पहनावा चुना, जो हर कदम पर बॉस महिला की छाप छूंट रहा था। उनके साथ उनके पिता बोनी कपूर और भाई अर्जुन कपूर भी खड़े थे, दोनों अपने पहनावे में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Yadav (@deepakyadav___)

अमेरिकी-भारतीय महिला के पति और एक बेटे के पिता हैं Diljit Dosanjh, सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

टॉप एक्टर हुई शामिल

सेलिब्रेशन में सान्या मल्होत्रा ​​और पूजा हेगड़े ने अपनी उपस्थिति से स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाई, दोनों ने प्रभावित करने के लिए कपड़े पहने और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी शानदार आउटफिट ने इवेंट को और भी खास बनाया। इसके साथ ही शबाना आज़मी, जावेद अख्तर, प्रियामणि और सनी कौशल शामिल थे, जिन्होंने शाम के ग्लैमर को और बढ़ा दिया। Maidaan Screening

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Yadav (@deepakyadav___)

बिहार लालू के दोनों बेटियों को मिला पसंदीदा सीट से टिकट, RJD ने जारी की 22 उम्मीदवारों की सूची

मैदान के बारे में सब कुछ

मैदान भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने देश में खेल में क्रांति ला दी। यह स्पोर्ट्स ड्रामा 1952-1962 के दौर पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और जाने-माने बंगाली एक्टर रुद्रनील घोष भी अहम भूमिकाओं में हैं।

मीडिया के मुताबिक, फिल्म को हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने जीरो कट के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म का कोई भी सीन या डायलॉग नहीं काटा गया। सीबीएफसी द्वारा केवल एक अस्वीकरण जोड़ने के लिए कहा गया था जिसमें कहा गया था कि “फिल्म सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध सच्ची घटनाओं, महान फुटबॉल खिलाड़ियों के विचारों और काल्पनिक तत्वों वाले लेखकों के शोध से प्रेरित एक काल्पनिक कृति है।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT